scriptअभी मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था कि 13वें दिन ही छूटा पति का साथ, इकलौते बेटे की मौत से परिवार में मचा कोहराम | husband death 13th day of marriage road accident shrimadhopur breaking | Patrika News
सीकर

अभी मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था कि 13वें दिन ही छूटा पति का साथ, इकलौते बेटे की मौत से परिवार में मचा कोहराम

अभी मेहंदी का रंग फीका भी नहीं पड़ा कि एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जिस घर में शहनाई बजी थी उसी घर में आज मातम छा गया।

सीकरMay 02, 2019 / 01:25 pm

Vinod Chauhan

अभी मेहंदी का रंग फीका भी नहीं पड़ा कि एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जिस घर में शहनाई बजी थी उसी घर में आज मातम छा गया।

अभी मेहंदी का रंग फीका भी नहीं पड़ा था कि छूट गया पति का साथ, इकलौते बेटे की मौत से परिवार मे मचा कोहराम

श्रीमाधोपुर।
अभी मेहंदी का रंग फीका भी नहीं पड़ा कि एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जिस घर में शहनाई बजी थी उसी घर में आज मातम छा गया। शादी के मात्र 13 दिन बाद ही पति की सडक़ हादसे Road accident में दर्दनाक Death मौत हो गई। हादसा Sikar जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में जयरामपुरा के के पास हुआ। जानकारी के अनुसार खंडेला हल्के के ग्राम पदमपुरा निवासी 28 वर्षीय पुरूषोत्तम उर्फ महावीर पुत्र मालीराम जीप चलाता था। वह रोज की भांती ही आज सुबह गांव से जीप लेकर श्रीमाधोपुर आ रहा था। इस दौरान श्रीमाधोपुर में बजरी खाली कर पचलंगी जा रहे ट्रैक्टर से जबरदस्त टकर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। जिसमें पुरूषोत्तम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर चालक नरेश सैनी गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे के बाद लोगों की भीड़ लग गई। लोगो ने घायल पुरूषोत्तम व नरेश सैनी को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने पुरूषोत्तम को मृत घोषित कर दिया। वहीं नरेश का उपचार चल रहा है। पुलिस की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनो को सौंप दिया।

19 अप्रेल को हुई थी, पिता ने खोया इकलौता बेटा
मृतक पुरूषोत्तम की शादी 19 अप्रेल को रींगस निवासी हंसा के साथ हुई थी। उसके हाथों की मेहंदी का रंग फीका भी नहीं पड़ा कि इस हादसे ने शादी की खुशियां छीन ली। इधर, इकलौता बेटा खोने के बाद पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो