scriptबेटे के साथ झगड़े में पिता की पत्थरों से पीट पीट कर की हत्या | Husband - wife dispute with son, father killed by stoning | Patrika News
सीकर

बेटे के साथ झगड़े में पिता की पत्थरों से पीट पीट कर की हत्या

राजस्थान के सीकर शहर में बीती रात पोलोग्राउण्ड के पास र्हुइ बुजुर्ग की हत्या के मामले में नई बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार मृतक ओम सिंह परिहार का बेटा रविन्द्र नट बस्ती के एक पति- पत्नी के झगड़े में बीच बचाव करने गया था।

सीकरOct 13, 2020 / 06:40 pm

Sachin

47f32985-54e9-4907-9b26-f09a8e862923.jpg

सीकर. चाय की थड़ी चलाने वाले एक बुजुर्ग की मामूली विवाद में हत्या कर दी गई। घटना पोलोग्राउण्ड स्थित नट बस्ती के पास की है। जहां ओम सिंह परिहार अपने मकान और नट बस्ती के पास ही चाय की थड़ी लगाता था। उद्योगनगर थानाधिकारी पवनकुमार चौबे ने बताया कि मृतक के बेटे रविंद्र ने रिपोर्ट दी कि वह रात को करीब साढ़े नौ बजे दुकान को बंद करने के लिए आया था तो इसी समय कालू, जीतू, मुकेश और विक्की दुकान के पास आ गए। वे शराब पीकर उत्पात मचाने लगे तो उसके पिता ओमसिंह ने युवकों को टोका। तब गुस्साए युवकों ने दुकान पर पथराव कर दिया। युवकों ने फोन कर बस्ती से अन्य युवकों को भी बुला लिया। जिन्होंने आते ही रविंद्र से मारपीट शुरू कर दी। रविंद्र जान बचाने के लिए भाग गया तो उन्होंने ओम सिंह से मारपीट कर डाली। उन्होंने पत्थरों से पीट-पीट कर बुजुर्ग को अधमरा कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और 60 वर्षीय बुजुर्ग ओम सिंह को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर कर दिया। लेकिन, जयपुर जाते समय अस्पताल के पास ही उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मारपीट के दौरान रविन्द्र जान बचाकर राणी सती पुलिस चौकी भाग गया था तो आरोपी युवकों ने पुलिस चौकी पर भी पथराव किया था।


बस्ती के बाहर ही थी चाय की दुकान
मृतक ओम सिंह परिहार की दुकान बस्ती के ठीक बाहर ही चाय की दुकान थी। जो वह कई सालों से चला रहा था। बेटा रविन्द्र भी उसमें सहयोगी थी। पूरी घटना इसी दुकान के इर्द- गिर्द घटी।

पुलिस चौकी के पास घटी घटना
गौरतलब है कि जिस जगह मारपीट की यह घटना घटी। उसके करीब 100 मीटर में ही राणी सती पुलिस चौकी भी स्थित है। बताया जा रहा है कि रविन्द्र एक बार भागकर उस चौकी में भी गया था। लेकिन, जब वह वापस वहां से लौटा उसके बाद दुकान पर पहुंचकर युवकों ने घटना को अंजाम दे दिया।

समाज में आक्रोश, कड़ी सजा की मांग
घटना को लेकर रावणा राजपूत समाज में खासा आक्रोश है। मामले में सुबह भी समाज के काफी लोग घटना स्थल पर पहुंच गए थे। जिन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई व पीडि़त परिवार के लिए मुआवजे की मांग की। उनका कहना है कि यदि पीडि़त परिवार के साथ न्याय नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Home / Sikar / बेटे के साथ झगड़े में पिता की पत्थरों से पीट पीट कर की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो