शेखावाटी में दिनदहाड़े महिला ने किया ये गैर कानूनी काम

शेखावाटी में दिनदहाड़े महिला ने किया ये गैर कानूनी काम

Vishwanath Saini | Publish: Apr, 17 2018 03:55:29 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

थाना क्षेत्र के गंाव चूड़ी अजीतगढ़ में सोमवार दोपहर पुलिस ने दबिश देकर अवैध शराब बरामद की है।

मुकुंदगढ़ .थाना क्षेत्र के गंाव चूड़ी अजीतगढ़ में सोमवार दोपहर पुलिस ने दबिश देकर अवैध शराब बरामद की है। लेकिन शराब बेच रही आरोपित महिला पुलिस को देखकर कार्टन में भरी शराब को छोडकऱ मौके से भाग छूटी। एचसी महेन्द्र सिंह ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर की गई कार्रवाई के दौरान गांव चूड़ी अजीतगढ़ में आरोपित संतोष सांसी अपने घर के बाहर शराब बेच रही थी। पुलिस की गाड़ी को देखकर आरोपित महिला ने घर में घुसकर अंदर से कुंदा लगा लिया। इसके बाद दीवार फांदकर घर के पिछवाड़े से भाग छूटी। पुलिस ने मौके से 44 पव्वे देशी शराब के बरामद कर आरोपित महिला के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 

नाबालिग बालिका का अपहरण
गुढ़ागौडज़ी. खेतों की रखवाली करने वाले एक बावरिया परिवार की नाबालिग बालिका का अपहरण करके ले जाने का मामला थाने में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि एक जने ने रिपोर्ट दी है कि वह काणिका की ढाणी के पास डेरा लगाकर खेतों की रखवाली का काम करता है। 8 अप्रेल को रात्रि में उसकी पत्नी व दो पुत्रियां डेरे में थी। इस दौरान धमोरा निवासी मुकेश, राजेश , पांचू, श्योकीदेवी च चंवरा कैम्प निवासी गीगाराम व ग्यारसीदेवी गाड़ी लेकर पहुंचे तथा उसकी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को गाड़ी में डालकर ले गए। विरोध जताने पर उसकी पत्नी के साथ मारपीट की।

 

नाबालिग दस्तयाब
नवलगढ़.गांव खिरोड़ से गत दिनो लापता हुई नाबालिग लडक़ी को पुलिस ने दस्तयाब किया है। पुलिस ने बताया कि गांव खिरोड़ के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी बेटी बिना बताए कहीं चली गईथी। बाद में पुलिस ने नाबालिग लडक़ी को सीकर से दस्तयाब कर लिया।

 

मारपीट कर रुपए छीने
नवलगढ़. परसरामपुरा में दुकानदार से मारपीट कर रुपए छीनने का मामला थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि पुराना परसरामपुरा निवासी राजकुमार गोस्वामी ने रिपोर्टदी कि गांव में उसकी दुकान है।गांव तोगड़ा निवासी समरसिंह उसकी दुकान पर आया और उसके साथ गाली-गलौच, मारपीट की व गल्ले से रुपए छीन लिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned