scriptVIDEO : राजस्थान भाजपा इनको सीएम उम्मीदवार बनाकर लड़ेगी विधानसभा चुनाव 2018 | In Rajasthan Election 2018 Vasundhara raje May be CM candidate of BJP | Patrika News
सीकर

VIDEO : राजस्थान भाजपा इनको सीएम उम्मीदवार बनाकर लड़ेगी विधानसभा चुनाव 2018

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 8 मार्च को झुंझुनूं में होने वाली सभा की तैयारियों को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने मंगलवार को सर्किट हाउस सीकर में पत्रकारों से की। 

सीकरMar 06, 2018 / 02:09 pm

vishwanath saini

ashok parnami in sikar

ashok parnami

सीकर.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि अगला राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 8 मार्च को झुंझुनूं में होने वाली सभा की तैयारियों को लेकर सीकर आए परनामी ने मंगलवार को सर्किट हाउस सीकर में पत्रकारों के सामने यह बात कही।

 

 

READ : प्रेमिका से मिलने बुरका पहनकर SIKAR पहुंचा प्रेमी, यूं बिगड़ा पूरा खेल… देखें EXCLUSIVE वीडियो

 

 

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में सीएम का चेहरा बदले जाने की चर्चाओं को खारिज करते परनामी ने कहा कि मोदी की सभा के बाद मंत्रिमंडल में बदलाव होगा या नहीं इसकी जानकारी मुझे नहीं है। इसका पूरा अधिकार मुख्यमंत्री के पास है इतना जरूर है कि संगठन में किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा।

ashok parnami in sikar

परनामी ने कहा बीजेपी सरकार किसानों और युवाओं के साथ हर वर्ग का खयाल रख रही है। अभी किसानों के 8000 करोड़ के ऋण माफ किए हैं जबकि कांग्रेस ने किसानों पर ऋण चढ़ाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा चुनावी साल है और निश्चित रूप से मोदी की सभा का भाजपा को फायदा होगा। तीन उपचुनाव में हार के कारणों के सवाल पर परनामी ने कहा हार के कारणों पर हमने मिलकर चिंतन किया है। मनन किया है। हार का मुख्य कारण सोशल इंजीनियरिंग की कमी रही।

यहां पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के झुंझुनूं दौरे से जुड़ी सभी खबरें

 

हमने इस पर मंथन किया है और कारणों को जानने के बाद हमने अगले विधानसभा के लिए मिशन 180 तय किया है और हम इसमें सफल होंगे। पत्रकार वार्ता के बाद परणामी ने भाजपा के विधायकों और पदाधिकारियों को भीड़ जुटाने की लक्ष्य दिए तथा अलग-अलग वार्ताएं की। इस दौरान चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया, सीकर विधायक रतन जलधारी, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 


भाजपा महिला मोर्चा ने किया जनसम्पर्क


सीकर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 8 मार्च को झुंझुनू आगमन पर आयोजित विशाल रैली में अधिक से अधिक महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए सीकर भाजपा महिला मोर्चा ने घर घर जाकर जनसम्पर्क किया। महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा ने बताया कि मंगलवार को सुबह 10 बजे से पोलो ग्राउंड,रामलीला मैदान, शास्त्री नगर,शीतला चौक सहित शहर के अनेक वार्डो में महिला मोर्चा द्वारा महिलाओं से सम्पर्क कर झुंझुनूं चलने के लिए निवेदन किया गया व पिले चावल बाटे ओर साथ ही सभी को मेहंदी से हाथ पर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का स्लोगन बना सन्देश दिया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो