scriptयुवक को फिल्मी स्टाइल में उठा ले गई जयपुर पुलिस, रातभर तलाश करती रही स्थानीय पुलिस | jaipur police caugh youth from palsana local police reached at jaipur | Patrika News
सीकर

युवक को फिल्मी स्टाइल में उठा ले गई जयपुर पुलिस, रातभर तलाश करती रही स्थानीय पुलिस

ट्रक चोरी के मामले में जांच कर रही जयपुर के मुरलीपुरा थाने की पुलिस पूछताछ के लिए पलसाना से एक युवक को फिल्मी अंदाज में उठाकर ले गई।

सीकरJan 12, 2019 / 05:24 pm

Vinod Chauhan

ट्रक चोरी के मामले में जांच कर रही जयपुर के मुरलीपुरा थाने की पुलिस पूछताछ के लिए पलसाना से एक युवक को फिल्मी अंदाज में उठाकर ले गई।

युवक को फिल्मी स्टाइल में उठा ले गई जयपुर पुलिस, तलाश करते जयपुर पहुंच गई स्थानीय पुलिस

पलसाना (सीकर)।

ट्रक चोरी के मामले में जांच कर रही जयपुर के मुरलीपुरा थाने की पुलिस पूछताछ के लिए पलसाना से एक युवक को फिल्मी अंदाज में उठाकर ले गई। अपहरण का मामला समझ रानोली पुलिस रातभर युवक की तलाश में जुटी रही। पुलिस पीछा करते हुए जयपुर तक पहुंच गई। शुक्रवार तडक़े चार बजे स्थिति का खुलासा होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। मुरलीपुरा पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है।
रानोली थानाधिकारी महेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि बाजियों की ढाणी तन लाखणी निवासी प्रमोद जाट ने रात करीब दस बजे थाने बताया कि उसके भाई महेन्द्र जाट उर्फ छोटू का किसी ने जयपुर रोड से दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर आए लोग उसे गाड़ी में डालकर ले गए। अपहरण की सूचना पर पुलिस हाथपांव फूल गए। लेकिन पुलिस तत्काल मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने सीसी टीवी कैमरे खंगाले और गाड़ी के नम्बरों का पता लगाया। छह घंटे बाद राणोली पुलिस जयपुर के बालाजी विहार में स्कार्पियो के मालिक सुरेन्द्र के घर पहुंच गई। तब मालिक ने मुरलीपुरा पुलिस की ओर से उसके वाहन को काम लेने की बात कही। इसके बाद पुलिस मुरलीपुरा थाने में पहुंची तो पूरे घटनाक्रम का पता चला।


ट्रक चोरी के मामले में पूछताछ जारी
मुरलीपुरा थानाधिकारी दीपक खंडेलवाल का कहना है कि ट्रक चोरी के मामले में पुलिस को दिशा मिली है। उनके इलाके से लोहा भरा हुआ ट्रक चोरी हो गया था। इस मामले में महेन्द्र को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है।
महेन्द्र से पूछताछ की जा रही है। जयपुर पुलिस ने नहीं दी सूचना राणोली थानाधिकारी महेन्द्र मीणा का कहना है कि जयपुर पुलिस ने स्थानीय थाने में किसी प्रकार की सूचना नहीं दी। ऐसे में पुलिस को रातभर भागदौडऩी करनी पड़ी। महेन्द्र के भाई ने थाने आकर मामला अपहरण का बताया था।

दिनदहाड़े अपहरण की घटना ने पुलिस के रोंगटे खड़े कर दिए। पुलिस को घटनाक्रम की सूचना करीब 11 घंटे बाद दी गई थी। पुलिस ने देर रात जयपुर रोड पर लगे सीसी टीवी कैमरों के फुटेज देखे। निजी कॉलेज के बाहर लगे सीसी टीवी के फुटेज में स्कार्पियो सीकर की ओर जाती दिखाई दी। इसके बाद पुलिस ने अखैपुरा टोल बूथ से गाड़ी के नंबर पता किए। पुलिस रजिस्ट्रेशन के अनुसार गाड़ी के मालिक का पता लगाकर गाड़ी की जांच में जुटी। इसके बाद ही पुलिस गाड़ी के मालिक तक पहुंच पाई और घटनाक्रम सामने आया।

Home / Sikar / युवक को फिल्मी स्टाइल में उठा ले गई जयपुर पुलिस, रातभर तलाश करती रही स्थानीय पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो