scriptVIDEO: सीकर में सड़क पर उतरी करणी सेना ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, जानिए क्या है मामला | karni sena protest in sikar for accrued firing criminal | Patrika News
सीकर

VIDEO: सीकर में सड़क पर उतरी करणी सेना ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, जानिए क्या है मामला

सीकर में तीन दिन पहले पिपराली रोड पर हुई फायरिंग के मामले में आज करणी सेना की ओर से रैली निकालकर एसपी को ज्ञापन सौंपा गया।

सीकरJan 18, 2019 / 07:21 pm

Vinod Chauhan

सीकर में तीन दिन पहले पिपराली रोड पर हुई फायरिंग के मामले में आज करणी सेना की ओर से रैली निकालकर एसपी को ज्ञापन सौंपा गया।

सीकर में करणी सेना का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, जानिए क्या है मामला

सीकर.
सीकर में तीन दिन पहले पिपराली रोड पर हुई फायरिंग के मामले में आज करणी सेना की ओर से रैली निकालकर एसपी को ज्ञापन सौंपा गया। रैली राजपूत छात्रावास से रवाना हुई। जो नारेबाजी के बीच कल्याण सर्किल होते हुए एसपी कार्यालय पहुंची। यहां कार्यकर्ताओं ने एसपी को ज्ञापन सौंप फायरिंग के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी।

यह था मामला
जयपुर रोड स्थित निजी कॉलेज का छात्र अजय सिंह पुत्र भवानी सिंह अपने साथी कमलेश की बाइक लेकर पिपराली रोड पर रहने वाले साथी बंटी के पास दोस्त कृष्ण के साथ पहुंचा था। आरोप हैं कि पीछे से नीतू सिंह और उसके साथी बाइक लेकर आए और उसके साथ मारपीट करने लगे थे। कांसली निवासी अजय का आरोप था कि नीतू सिंह के साथ मौजूद युवक ने उसे जान से मारने के प्रयास में गोली चलाई थी। जो कि, उसके पेट में लगने के बाद सीने के पास से होकर गुजर गई थी। घटना में घायल होने के बाद अजय को एसके अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। सीसीटीवी फुटेज में बाइक लेकर आए हमलावरों के फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गए थे।

Home / Sikar / VIDEO: सीकर में सड़क पर उतरी करणी सेना ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, जानिए क्या है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो