scriptगश्त कर रहे पुलिसकर्मी को जीप में उठा ले गए बदमाश, मारपीट कर इस हालत में पटका | kidnapped of policeman Snatch mobile beaten reengus sikar | Patrika News
सीकर

गश्त कर रहे पुलिसकर्मी को जीप में उठा ले गए बदमाश, मारपीट कर इस हालत में पटका

रात्रि गश्त कर रहे पुलिस जवान को जीप सवार तीन युवकों ने अगवा कर लिया और उसके बाद जवान से मारपीट कर सडक़ किनारे पटक कर फरार हो गए।

सीकरApr 01, 2019 / 06:49 pm

Vinod Chauhan

रात्रि गश्त कर रहे पुलिस जवान को जीप सवार तीन युवकों ने अगवा कर लिया और उसके बाद जवान से मारपीट कर सडक़ किनारे पटक कर फरार हो गए।

गश्त कर रहे पुलिसकर्मी को जीप सवार बदमाशों ने किया अगवा, मारपीट कर इस हालत में पटक गए

रींगस.

कस्बे के मिल तिराहे पर रात्रि गश्त कर रहे पुलिस जवान को जीप सवार तीन युवकों ने अगवा कर लिया और उसके बाद जवान से मारपीट कर सडक़ किनारे पटक कर फरार हो गए। रींगस थानाधिकारी शीशराम ओला ने रविवार को बताया कि राणीपुरा निवासी आरोपी महावीर बिजारणियां पुत्र गोवर्धन सिंह को श्रीमाधोपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरा आरोपी रानीपुर निवासी कालू पुत्र नाथूराम श्रीमाधोपुर इलाके में बाइक पर जा रहा था। पुलिस को देखते ही आरोपी बाइक छोडकऱ खेतों में भागने लगा। पुलिस ने करीब 2 किलोमीटर पीछाकर उसे पकड़ लिया। वहीं घायल कांस्टेबल ने आरोपियों के खिलाफ रींगस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार रींगस थाने के कांस्टेबल भुपेन्द्र सिंह यादव व सीताराम रात्रि में मिल तिराहा, खाटूमोड़, रेलवे स्टेशन रोड पर रात्रि गश्त पर थे। गश्त के दौरान करीब साढ़े बारह बजे एक बिना नम्बर की कैम्पर गाड़ी जिसके आगे व पीछे गाटर लगी थी जिसे चालक बार-बार तेज गति व लापरवाही पूर्वक चला रहा था। गाड़ी को रुकवाकर गाड़ी लापरवाही पूर्वक नहीं चलाने की बात कहकर गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी में लोहे की रॉड व पाइप पड़े मिले। चालक नानकराम पुत्र श्योजीराम बराला, निवासी ढाणी बराला की तन ज्ञानपुरा से रॉड और पाइप के बारे में पूछा तो उसने कहा कि यह गाड़ी तो इसी प्रकार चलती है। इस गाड़ी को रोकने की हिम्मत किसी में नहीं है। इस पर कांस्टेबल सीताराम ने गाड़ी को थाने लेकर जाने की बात कही तथा कांस्टेबल भूपेन्द्र को गाड़ी के साथ थाने के लिए रवाना कर दिया। इसी दौरान आरोपी नानकराम व गाड़ी में पहले से मौजूद दो अन्य युवक भूपेन्द्र के साथ थाने जाने के बजाय गाड़ी को सीकर की ओर दौड़ा ले गए।


ठेके के पास जीप से पटक गए बदमाश
आरोपियों ने गाड़ी में कांस्टेबल के साथ मारपीट की तथा उसका मोबाइल छीन लिया। आरोपियों ने मलिकपुर शराब ठेके के पास मारपीट के बाद भूपेन्द्र को पटक दिया तथा फरार हो गए। दूसरे कांस्टेबल सीताराम की सूचना पर रींगस थाना पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने देर रात मारपीट में घायल कांस्टेबल का रींगस सीएचसी में इलाज करवाया। रविवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।

Home / Sikar / गश्त कर रहे पुलिसकर्मी को जीप में उठा ले गए बदमाश, मारपीट कर इस हालत में पटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो