scriptVIDEO: रुपयों के विवाद को लेकर आधी रात जमकर उत्पात, सीसीटीवी में कैद हुई घटना | late night dispute in sikar | Patrika News
सीकर

VIDEO: रुपयों के विवाद को लेकर आधी रात जमकर उत्पात, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

राजस्थान के सीकर शहर कोतवाली इलाके में रुपयों के विवाद को लेकर दो गाडिय़ों में सवार होकर आए करीब दो दर्जन युवकों ने जमकर उपद्रव किया।

सीकरAug 25, 2021 / 08:31 pm

Sachin

VIDEO: रुपयों के विवाद को लेकर आधी रात जमकर उत्पात, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर कोतवाली इलाके में रुपयों के विवाद को लेकर दो गाडिय़ों में सवार होकर आए करीब दो दर्जन युवकों ने जमकर उपद्रव किया। बंद दुकान की खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए। हो-हल्ला कर शटर व मकान के गेट पर लाठियों से वारकर दहशत फैलाई। हालांकि इस दौरान क्षेत्र के लोगों की एकत्र होने पर उत्पाती युवक वहां से भाग गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। प्रारंभिक तौर पर पुलिस सट्टे के पैसों के लेनदेन का विवाद मानकर जांच कर रही है।

ये मामला दर्ज
शहर कोतवाल कन्हैयालाल ने बताया कि शहर के वार्ड 20 निवासी श्रवण कुमार माटोलिया ने मामला दर्ज करवाया है कि सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी दुकान बंद कर घर में चला गया था। इसी दौरान नीरज माटोलिया ने घर का गेट बजाकर गुटका लेने के बहाने उसे बाहर बुलाया। बाद में उसके साथ हाथा-पाई की गई। इसी दौरान उसकी पत्नी बाहर आई तो उसके साथ भी हाथापाई और अभ्रदता की गई। हो-हल्ला सुनकर आसपास के पड़ौसी आ गए। उन्होंने बीच-बचाव कर मामला शांत कर दिया। इसके बाद एक बार वे वहां से चले गए। लेकिन कुछ समय बाद ही नीरज माटोलिया, किशन माटोलिया करीब 20-25 युवकों के साथ वहां पर आए। इन्होंने लाठी व पत्थरों से दुकान के शटर व घर के दरवाजे पर वार किए। बिजली का मीटर व शीशें तोड़ दिए। गाली-गलौच करते हुए वहां से चले गए। मोहल्ले के लोगों के एकत्र होने पर परिवार के लोग बाहर आ सके। पुलिस मामले की जांच के साथ आरोपियों की तलाश कर रही है।

अपहरण व प्राणघातक हमला करने के आरोपी गिरफ्तार

सीकर. दादिया थाना पुलिस ने अपहरण व प्राणघातक हमला करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी कोलिड़ा के पास स्थित फगेडिय़ों की ढाणी का निवासी राहुल जाट व राजपाल है। थानाधिकारी सुभाषचंद ने बताया कि दादिया निवासी धर्मवीर जाट ने मामला दर्ज करवाया था कि गत वर्ष 28 दिसंबर को वह अपनी बाइक से दादिया से पलथाना जा रहा था। बिना नंबरी कैम्पर गाड़ी में सवार होकर आए सुनील उर्फ पाण्डया, राजपाल, राहुल संदीप ने उसे रुकवा कर गाड़ी में डालने का प्रयास किया। जब वह भागने लगा तो उसकी बाइक केा गाड़ी से उसे टक्कर मारी।

Home / Sikar / VIDEO: रुपयों के विवाद को लेकर आधी रात जमकर उत्पात, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो