scriptघुंघराले बालों वाले बदमाश ने मुनीम से की लाखों की लूट, मचा हडक़ंप | loot of lakhs of rupees in shrimadhopur | Patrika News
सीकर

घुंघराले बालों वाले बदमाश ने मुनीम से की लाखों की लूट, मचा हडक़ंप

सीकर. श्रीमाधोपुर में बैंक में रुपए जमा कराने आए एक व्यापारी के मुनीम से बदमाश लाखों रुपए से भरा बैग छीन कर फरार हो गए।

सीकरSep 13, 2019 / 11:49 am

Sachin

घुंघराले बालों वाले बदमाश ने मुनीम से की लाखों की लूट, मचा हडक़ंप

घुंघराले बालों वाले बदमाश ने मुनीम से की लाखों की लूट, मचा हडक़ंप


सीकर. श्रीमाधोपुर में बैंक में रुपए जमा कराने आए एक व्यापारी के मुनीम से बदमाश लाखों रुपए से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। मुनीम लोकेश शर्मा अपने एक साथी के साथ आईसीआई बैंक में रुपए जमा कराने बाइक पर पहुंचा था। इसी दौरान बैंक के पास ही बाइक सवार बदमाश तेज रफ्तार से वहां पहुंचे और उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए झपट्टा मारकर मुनीम से बैग छीन फरार हो गए। मुनीम के शोर मचाने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पुलिस को भी दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। मुनीम लोकेश शर्मा के बयान लेने के साथ सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। मामले में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। बैग में 4 लाख 57 हजार रुपए बताये जा रहे हैं।
नकाब पोश थे बदमाश
मुनीम से लूट के आरोपी नकाब पोश थे। जो तेज रफ्तार में पहुंचे और मुनीम की बाइक को टक्कर मारी। जब मुनीम और उसका साथी गिर गए, तो बदमाश उनसे बैग छीनकर भाग गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक के पीछे नम्बर प्लेट भी नहीं थे। बदमाशों में एक लंबा था और बाल घुंघरालु थे।

Home / Sikar / घुंघराले बालों वाले बदमाश ने मुनीम से की लाखों की लूट, मचा हडक़ंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो