scriptविवाहिता ने इस बात से मना किया तो नहाती का वीडियो बनाकर गांव के 4 लड़कों ने कर डाला गैंगरेप | Married Woman GangRape in churu rajasthan | Patrika News
सीकर

विवाहिता ने इस बात से मना किया तो नहाती का वीडियो बनाकर गांव के 4 लड़कों ने कर डाला गैंगरेप

Gangrape in Churu : आरोपी ने वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दी और उससे दुष्कर्म किया।

सीकरJun 07, 2018 / 08:41 pm

vishwanath saini

GangRape in churu rajasthan

GangRape in churu rajasthan

सादुलपुर (चूरू).

राजस्थान के चूरू जिले में विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने नहाती का वीडियो क्लिप बनाने तथा ठण्डे में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोप में चार जनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला बुधवार रात दर्ज करवाया है।

हमीरवास थानाधिकारी इंद्रकुमार के अुनसार गांव हरपालू रामधन की एक पीडि़त विवाहिता ने दर्ज मामले में बताया कि कुछ दिन पूर्व गांव का ही आरोपी राकेश कुमार उसके घर आया और मोबाइल नंबर मांगे। उसे मना किया तो उसने उसके स्नान करते हुए की वीडियो क्लिप दिखाई।

आरोपी ने वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दी और उससे दुष्कर्म किया। आरोपी ने किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बाद में आरोपी ने गांव के ही संदीप नामक दो युवकों (दोनों युवकों का नाम संदीप) तथा गांव जगमाल की ढाणी निवासी सतीश के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। डरा-धमकाकर चारों आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Sikar / विवाहिता ने इस बात से मना किया तो नहाती का वीडियो बनाकर गांव के 4 लड़कों ने कर डाला गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो