scriptदिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले रतनलाल की बेटी ने कहा गोली लगने से हुई पिता की मौत, हत्यारों को हो फांसी | Martyr's daughter demands execution for the killers | Patrika News
सीकर

दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले रतनलाल की बेटी ने कहा गोली लगने से हुई पिता की मौत, हत्यारों को हो फांसी

दिल्ली के गोकुलपुरी (Delhi Violence) में सोमवार को सीएए (CAA)के मुद्दे पर हुई हिंसा में जान गंवाने वाले सीकर के जवान रतनलाल की बेटी ने बड़ा बयान दिया है।

सीकरFeb 26, 2020 / 10:52 am

Sachin

दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले रतनलाल की बेटी ने कहा गोली लगने से हुई पिता की मौत, हत्यारों को हो फांसी

दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले रतनलाल की बेटी ने कहा गोली लगने से हुई पिता की मौत, हत्यारों को हो फांसी

सीकर. दिल्ली के गोकुलपुरी (Delhi Violence) में सोमवार को सीएए (CAA)के मुद्दे पर हुई हिंसा में जान गंवाने वाले सीकर के जवान रतनलाल की बेटी ने बड़ा बयान दिया है। बेटी सिद्धि ने कहा कि उसके पिता रतनलाल लोगों की जान बचाने गए थे। जहां गोली लगने से उनकी मौत हो गई। उन्हें मारने वाले लोगों के खिलाफ सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्हें फांसी के फंदे पर लटका दिया जाना चाहिए। सिद्धि ने बताया कि हिंसा के दौरान रतन लाल को गोली लगी थी। ऐसे उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। साथ ही पिता रतनलाल को शहीद का दर्जा भी देना चाहिए।

परिजनों का बुरा हाल, बेटा अनजान
इधर, रतनलाल की मौत की जानकारी आज सुबह मां को भी दे दी गई। जिसके बाद से घर में शोक का माहौल छाया हुआ है। परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। जवान की मां व पत्नी तो बेसुध सी है। दोनों बेटियां सिद्धि व कनक के आंसू भी नहीं रुक रहे। करीब छह वर्षिय मासूम बेटा इस माहौल से अनजान खेल रहा है। जिसकी मासूमियत देखकर भी भावनाओं से भरे लोगों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे।

पांच घंटे से जारी प्रदर्शन
उधर, जवान का शहीद का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन लगातार जारी है। तिहावली के साथ डाबली व सदीनसर गांव के लोग सदिनसर में फतेहपुर से झुंझुनूं जाने वाले नेशनल हाईवे 11 को जाम कर बैठे हैं। उनकी मांग है कि जवान को शहीद का दर्जा दिया जाये। साथ ही परिजनों को शहीद पैकेज देने के साथ गांव में शहीद स्मारक और सरकारी भवनों का नामकरण जवान रतनलाल के नाम पर किया जाये। रास्ता जाम करने से मौके पर वाहनो ंकी लंबी कतार लग गई है। मौके पर झुंझुनूं सांसद नरेन्द्र खीचड़, सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, फतेहपुर विधायक हाकम अली सहित कई जनप्रतिनिधी व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं।

Home / Sikar / दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले रतनलाल की बेटी ने कहा गोली लगने से हुई पिता की मौत, हत्यारों को हो फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो