scriptहरियाणा से पहुंचे बदमाशों ने पंप लूटने की बनाई योजना, पुलिस ने दबोचा | miscreants who arrived from Haryana planned to rob the pump | Patrika News
सीकर

हरियाणा से पहुंचे बदमाशों ने पंप लूटने की बनाई योजना, पुलिस ने दबोचा

5 गिरफ्तार, मिर्च, लोहे के पाइप, सरिए बरामद

सीकरApr 09, 2021 / 06:55 pm

Suresh

हरियाणा से पहुंचे बदमाशों ने पंप लूटने की बनाई योजना, पुलिस ने दबोचा

हरियाणा से पहुंचे बदमाशों ने पंप लूटने की बनाई योजना, पुलिस ने दबोचा

सीकर. उद्योगनगर पुलिस ने पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते हुए पांच जनों को गिरफ्तार किया है। पांचों रिश्तेदार है और हरियाणा से डकैती करने के लिए सीकर आए थे। पुलिस पांचों को दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। उद्योगनगर थानाधिकारी पवनकुमार चौबे ने बताया कि सतपाल पुत्र बिरसाला निवासी वार्ड नंबर 8 टिब्बा बस्ती बरेठा पंजाब, सुनील पुत्र चंद निवासी हांसी हिसार, बूटा सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी जींद हरियाणा, नरेश सांसी पुत्र करतारा निवासी गणेश कालोनी हांसी हिसार हरियाणा, रामपाल उर्फ रामू पुत्र कर्मवीर निवासी हांसी हिसार हरियाणा को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि पेट्रोल पंप के पास पांच जने लूट की योजना बना रहे है। वे पेट्रोल पंप के आसपास ही छिपे हुए है। सूचना मिलने पर थानाधिकारी पवन कुमार व दूसरी टीम एएसआई प्रभू सिंह की बनाई गई। दोनों टीमों ने पंप के सामने प्लॉट को घेर लिया। इसके बाद टॉर्च से इशारा करते हुए दोनों टीमों ने एक साथ दबिश दी। दबिश देखकर पांचों घबरा गए। पांचों इधर-उधर भागने लगे तो पुलिस ने घेराव कर दबोच लिया। इनके पास से लाल मिर्च पाउडऱ, लोहे के पाइप व सरिए मिले। जेब से कुछ रुपए भी बरामद हुए। पुलिस टीम पांचों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पूछताछ में पांचों ने पेट्रोल पंप पर लूट करने की योजना की बात कबूल की।
एक दिन पहले हरियाणा से पहुंचे
एएसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि पांचों हरियाणा के रहने वाले है। पांचों हरियाणा से बस में आए और रोडवेज स्टैंड पर उतर गए। डिपो पर ही घूमते रहे। इसके बाद वे बस से झुंझुनूं चले गए। वहां पर भी रैकी की। वे अगले दिन 6 अप्रैल को वापस सीकर आ गए। दिन में उन्होंने आसपास रैकी की। तब उन्होंने पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बनाई। रात को आकर वे पंप के सामने खाली प्लॉट में छिप गए। सूचना पर पुलिस ने पांचों को दबोच लिया।
पांचों आपस में रिश्तेदार
जांच में पता लगा कि पांचों हरियाणा से ही वारदात करने आते है। इसके बाद वापस चले जाते है। पांचों आपस में रिश्तेदार है। बूटा सिंह जीजा है। सुनील, रामपाल व नरेश आपस में भाई है। इनके खिलाफ पहले से चोरी व एनडीपीएस के मुकदमे दर्ज है। रामपाल के खिलाफ जीआरपी थाने में चोरी, नरेश के खिलाफ पहचान छिपाने, सुनील के खिलाफ मादक पदार्थ की तस्करी का मामला दर्ज है।

Home / Sikar / हरियाणा से पहुंचे बदमाशों ने पंप लूटने की बनाई योजना, पुलिस ने दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो