scriptसीकर : गाय के विवाद में दांतले से गला काटकर पड़ोसी की कर डाली हत्या | murder in Devgarh Village of Sikar rajasthan | Patrika News

सीकर : गाय के विवाद में दांतले से गला काटकर पड़ोसी की कर डाली हत्या

locationसीकरPublished: Sep 20, 2018 12:28:25 pm

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

murder in sikar

murder in Devgarh Village of Sikar rajasthan

सीकर. राजस्थान के सीकर में हत्या का सनसनखेज मामला सामने आया है। बीती रात एक व्यक्ति की आपसी विवाद के चलते दांतले से गला काटकर हत्या की गई है। विवाद गाय को लेकर शुरू हुआ था, जो देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया।

 

READ : इस युवती की लव स्टोरी में जीजा बना विलेन, पुलिस के गले की फांस भी बनी पूरी कहानी

 

मामला सीकर सदर पुलिस थाना इलाके के गांव देवगढ़ का है। यहां पर भंवर लाल मीणा व हंसराज मीणा खेत पड़ोसी हैं। कुछ दिन पहले भंवर लाल की गाय चरते हुए हंसराज के खेत में चली गई थी, जिसे हंसराज व उसके परिवार ने बांध लिया। तीन-चार दिन तक उन्होंने भंवर लाल की गाय को बांधे रखा।

 

 

READ : चुनाव में बड़े-बड़े IAS भी नहीं हरा पा रहे इस साक्षर नेता को, ये है वजह

 

इस बात को लेकर बुधवार रात को भंवर लाल शराब के नशे में हंसराज मीणा के घर गया और अपनी गाय खोलकर लाने लगा। यह पता लगने हंसराज मीणा व उसके परिवार ने भंवर लाल का पीछा किया और दूसरे पड़ोसी जगदीश मीणा के खेत में उसे रोक लिया। गाय बांध लेने और फिर उसे खोलकर ले जाने की बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। लाठी व दांतले से वार करने लगे। इस बीच दांतले के वार से भंवरलाल का गला कट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं हंसराज, उसकी पत्नी व बेटे को भी दांतली के वार से गंभीर चोट आने के कारण वे घायल हो गए। तीनों को अस्पताल पहुंचाना पड़ा है। हंसराज को जयपुर रैफर किया गया है।

—-
शव सीकर लाए
सूचना पाकर पहुंची सदर थाना पुलिस ने भंवर लाल का शव मौके से उठाकर सीकर एसके अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है। दोपहर तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो