scriptशौच के लिए गई महिला का झाड़ियों में इस हाल में मिला शव, गले में बंधा था पेटीकोट का नाड़ा | murder of woman dead body found in Bushes neemkathana rajasthan | Patrika News

शौच के लिए गई महिला का झाड़ियों में इस हाल में मिला शव, गले में बंधा था पेटीकोट का नाड़ा

locationसीकरPublished: Jan 10, 2020 03:42:47 pm

Submitted by:

Naveen

Murder of Woman in Rajasthan : राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में देर रात शौच के लिए गई महिला की हत्या कर शव को झाडिय़ों में फेंक दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार टोडा गांव में मंगलवार रात महिला की गला घोंटकर हत्या ( Murder in Neem Ka Thana ) कर दी गई।

शौच के लिए गई महिला का झाड़ियों में इस हाल में मिला शव, गले में बंधा था पेटीकोट का नाड़ा

शौच के लिए गई महिला का झाड़ियों में इस हाल में मिला शव, गले में बंधा था पेटीकोट का नाड़ा

सीकर।
Murder of Woman in Rajasthan : राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में देर रात शौच के लिए गई महिला की हत्या कर शव को झाडिय़ों में फेंक दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार टोडा गांव में मंगलवार रात महिला की गला घोंटकर हत्या ( Murder in Neem Ka Thana ) कर दी गई। बाद में उसी के पेटीकोट का नाड़ा शव के गले में लपेट कर एक सिरा पेड़ की सूखी टहनी से बांध दिया गया। हत्या की वारदात का पता बुधवार सुबह लगने पर गांव में सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल और डॉग स्क्वायर्ड टीम को भी मौके पर बुलाया गया, लेकिन अभी तक आरोपी का पता नहीं चल पाया है। नीमकाथाना कपिल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

दर्दनाक: दूल्हे के भाई सहित 8 दोस्तों के एक साथ उठे अर्थी-जनाजे, 19 जनवरी को थी शादी

अपर पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना दिनेश अग्रवाल ने बताया कि वारदात की शिकार महिला बसंती देवी पत्नी रोहिताश योगी (48) थी। वह रात करीब साढे आठ बजे शौच के लिए घर से निकली थी। आधे घंटे बाद भी बंसत देवी घर नहीं पहुंची तो पजिनों ने तलाश की शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाय। परिजनों ने रात करीब 12 बजे पुलिस चौकी पहुंचकर महिला के गुम होने की जानकारी दी।

रात दो बजे तक परिवार के लोग बसंती देवी की तलाश करते रहे, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। सुबह करीब आठ बजे गौरव पथ के पास शव कंटीली झाडिय़ों में पड़ा पाया गया। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी ने हत्या के बाद महिला के पेटीकोट का नाड़ा खोलकर उसके गले में लपेट दिया। नाड़े का एक सिरा झाडिय़ों की सूखी टहनी से बांध दिया गया। महिला की हत्या की सूचना लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर जमा आक्रोशित लोगों ने घटना का विरोध जताया। वहीं रोड जाम कर दिया। इसके बाद लोगों ने नारेबाजी करते हुए बाजार बंद करवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो