scriptभांजे की हत्या कर शव को रेलवे स्टेशन पर पटका, पुलिस ने फ्लैट में छिपे हत्यारे मामा को पकड़ा | murdered of nephew police arrested uncle from sikar | Patrika News
सीकर

भांजे की हत्या कर शव को रेलवे स्टेशन पर पटका, पुलिस ने फ्लैट में छिपे हत्यारे मामा को पकड़ा

Murdered of Nephew : भांजे की हत्या कर शव को रेलवे स्टेशन पर पटकने वाला रिश्ते का मामा सीकर शहर में फ्लैट में छिपा था।

सीकरAug 05, 2019 / 04:26 pm

Naveen

Murdered of Nephew : भांजे की हत्या कर शव को रेलवे स्टेशन पर पटकने वाला रिश्ते का मामा सीकर शहर में फ्लैट में छिपा था।

भांजे की हत्या कर शव को रेलवे स्टेशन पर पटका, पुलिस ने फ्लैट में छिपे हत्यारे मामा को पकड़ा

सीकर.

murdered of Nephew : भांजे की हत्या कर शव को रेलवे स्टेशन पर पटकने वाला रिश्ते का मामा सीकर शहर में फ्लैट में छिपा था। Police ने आरोपी दांदू निवासी रामकरण फगेडिय़ां को रविवार को शहर के मारू स्कूल के सामने स्थित बहुमंजिला भवन के फ्लेट से गिरफ्तार कर लिया है। झुंझुनूं कोतवाल गोपाल सिंह ढाका ने बताया कि यह फ्लेट रामकरण के परिचित का है। वारदात के बाद जयपुर भाग गया था। बाद में परिचित के फ्लेट में पनाह ले ली। रामकरण फगेडिय़ा ने अपने भाई किशनलाल व बिहार के जामुन यादव के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी को मनोज का भांजे अमित के साथ उठना-बैठना पसंद नहीं था। बेरोजगार मनोज को उसके भांजे को शराब आदि की लत लगाकर बिगाडऩे के लिए जिम्मेदार मानता था। इसे लेकर काफी दिनों से नाराज चल रहा था। ऐसे में उसे सबक सिखाना चाहता था, इसके लिए काफी दिनों से मौका तलाश रहा था। घटना वाले दिन उसे ये मौका मिल गया। अमित दो दिन से घर नहीं आ रहा था, आरोपित फगेडिय़ा को पता चला कि मलसीसर में उसके भांजे व मनोज के बीच शराब पार्टी के दौरान झगड़ा हो गया।

यह भी पढ़ें

पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, जयपुर रैफर


मलसीसर से डाला था गाड़ी में
कोतवाल गोपाल सिंह ढाका ने बताया कि आरोपित किशनलाल व चालक जामुन के साथ मलसीसर पहुंचा व युवक मनोज को गाड़ी में डालकर ले गया। रास्ते में उसकी जमकर पिटाई की। बाद में दांदू स्थित अपने खेत पर ले जाकर फिर से पाइप, डंडों से पिटाई की। बाद में अधमरी हालत में हाथ-पैर बांधकर गाड़ी की डिग्गी में डाल लिया। फिर रेलवे स्टेशन के पास सुनसान जगह देखकर फेंककर भाग गया, जहां मनोज की मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो