चिकित्सकों की मनमर्जी मरीजों पर पड़ रही भारी, नही होती कोई कार्रवाई

vishwanath saini

Publish: Jun, 14 2018 05:59:07 PM (IST)

Sikar, Rajasthan, India
चिकित्सकों की मनमर्जी मरीजों पर पड़ रही भारी, नही होती कोई कार्रवाई

चिकित्सकों की हठधर्मिता के चलते मारपीट में घायल हुए लोगो को करीब डेढ़ घण्टे तक इलाज नही मिल पाया


कांवट.कस्बे के सरकारी अस्पताल में आज फिर से चिकित्सकों की मनमर्जी मरीजों पर भारी पड़ती नजर आयी चिकित्सकों की हठधर्मिता के चलते मारपीट में घायल हुए लोगो को करीब डेढ़ घण्टे तक इलाज नही मिल पाया आपको बता दे कि जुगलपुरा की बीड़ा की ढाणी में आज सुबह दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोगों को कांवट सीएचसी लेकर आई लेकिन अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने एमएलसी करने से मना कर दिया जबकि आज एमएलसी करने की बारी डॉ राजेश बाजिया की थी।लेकिन डॉ बाजिया ने एमएलसी करने से इनकार कर दिया इस दौरान मारपीट में घायल लोग आउटडोर में करीब डेढ़ घण्टे तक तड़पते रहे। बाद में कांवट चौकी प्रभारी धन्नालाल ने बीसीएमओ ओपी झारवाल को पूरे मामले से अवगत कराया गया मामले में उच्च अधिकारियों की दखल के बाद घायलों की एमएलसी हुई और उनका इलाज शुरू किया गया।


चिकित्सकों की लापरवाही
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री बंशीधर बाजिया के गृह विधानसभा में स्थित होने के बावजूद कांवट सीएचसी में आये दिन चिकित्सकों की लापरवाही देखने को मिलती है। लेकिन जिम्मेदार कोई कार्रवाई नही करते है।

 

सीकर: भारत माता की जय उद्घोष के साथ पंचतत्व में विलीन हुए शहीद रामनिवास यादव, तिरंगे में लिपटा शव देख रो पड़ा पूरा गांव

 

प्रशासन ने रास्ते से हटाया अतिक्रमण
रींगस. भोपतपुरा जीएसएस के सामने स्थित वार्ड दो में बुधवार को पालिका प्रशासन ने आम रास्ते से अतिक्रमण हटाकर रास्ता खुलवाया। इस रास्ते को खुलवाने के लिए हाईकोर्ट में जनहित याचिका लगाई गई थी। अधिशासी अधिकारी देवीलाल बोचल्या ने बताया कि भोपतपुरा से लाखनी गांव की ओर जाने वाले रास्ते को खुलवाने के लिए गणपतराम ने हाईकोर्ट में याचिका लगाई गई थी जिस पर कोर्ट ने रास्ते को खुलवाने के आदेश दिए थे। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने कार्रवाई का विरोध भी किया लेकिन समझाइस के बाद वे शांत हो गए।
कल्याणपुर

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned