scriptमामी से थे भांजे के अवैध संबंध, मामा को चल गया पता और फिर सामने आई मर्डर की खौफनाक कहानी | Nephew had illicit relations with aunt, Accused arrested in Sikar murder case | Patrika News
सीकर

मामी से थे भांजे के अवैध संबंध, मामा को चल गया पता और फिर सामने आई मर्डर की खौफनाक कहानी

murder for illicit relationship : राजस्थान के सीकर जिले में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने ही मामा की गला रेतकर हत्या कर दी।

सीकरMar 17, 2024 / 08:59 am

Anil Prajapat

demo_pic.jpg

demo pic

murder for illicit relationship : सीकर। राजस्थान के सीकर जिले में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने ही मामा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर 12 घंटे के अंदर ही सनसनीखेज हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। बता दे कि खंडेला थाना इलाके की माना की ढाणी के पास नाले में गुरुवार रात लहूलुहान हालत में एक युवक का शव मिला था।

खंडेला थानाधिकारी मांगीलाल ने बताया कि पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही निर्मम हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले में आशीष मीणा निवासी शाहपुरा को गिरफ्तार है, जो मृतक किशन मीणा का भांजा है। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि उसने ही अपने मामा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मामी के साथ उसके संबंध थे, लेकिन मामा उनके प्यार में रोड़ा बन रहा था। ऐसे में मामा की रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और गुरुवार देर रात गला रेतकर हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

थानाधिकारी ने बताया कि खंडेला थाना इलाके में नाले के पास लहूलुहान हालत में किशन मीणा का शव मिला था। इस पर मृतक के भाई राकेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 14 मार्च की रात्रि में अज्ञात लोगो ने उसके बड़े भाई किशनलाल की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। इस पर पुलिस ने पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। साथ ही डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए। इसके बाद 12 घंटे के अंदर ही आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है।

 

जानकारी के अनुसार माना की ढाणी तन गुमानसिंह की ढाणी निवासी युवक किशन मीणा (35) का शव उसके घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर नले में पड़ा हुआ था। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे दूध लेकर लौट रहे एक युवक की नजर उस पर पड़ी तो उसने उसके पास जाकर देखा ओर सरपंच को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली तो युवक की गर्दन पर किसी धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या की हुई थी।

 

मृतक किशन मीणा आसपास में ही मजदूरी करके अपने परिवार का गुजरा करता था। वह तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। मृतक के 5 बहनें है तथा बुजुर्ग माता— पिता है। दोनों भाई भी मजदूरी करके ही अपने परिवार का पालन पोषण करते है। मृतक के तीन बेटी और दो बेटे है। बड़ा बेटा बचपन से ही दिव्यांग है। लोगों ने बताया कि वह तो उठा भी नही सकता है। ऐसे में अब उन बच्चो का गुजारा कैसे होगा। 5 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया।

Home / Sikar / मामी से थे भांजे के अवैध संबंध, मामा को चल गया पता और फिर सामने आई मर्डर की खौफनाक कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो