VIDEO. घाटी में घुमाव पर ट्रेलर से भिड़ी बाइक, एक की मौत, दूसरा घायल

(one died and one injured in road accident in patan ) राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके में आज एक ट्रेलर और बाइक की आमने- सामने की भिडंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक जने की दर्दनाक मौत हो गई।

By: Sachin

Updated: 12 Apr 2021, 05:12 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके में आज एक ट्रेलर और बाइक की आमने- सामने की भिडंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक जने की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों युवक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

घुमाव पर हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार जीलो निवासी शौकत खान पुत्र छोटे तथा इंसाफ खान पुत्र अजीज खान बाइक से मोठूका की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान रामपुरा बेगा की नांगल से एक ट्रेलर करजो गांव में क्रेशर की तरफ जा रहा था। इसी बीच रामपुरा घाटी में हनुमानजी के मंदिर के पास घुमाव पर दोनों की आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी लोगों की मदद से पाटन के राजकीय रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने शौकत खान को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल इंसाफ खान का उपचार शुरू किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर साथ शव के पोस्टमार्टम के साथ मामले की जांच की कवायद शुरू की।

जमा हुई भीड़, लगा जाम
घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। एकबारगी रास्ते पर जाम के हालात भी हो गए। जिसे बाद में पुलिस ने बहाल करवाया। हताहतों को अस्पताल पहुंचाया तो वहां भी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

150 यूनिट रक्तदान का संकल्प
सीकर. भीम सेना की ओर से सोमवार को रक्तदान शिविर का आयोजन स्टेशन रोड स्थित गोपाल सदन में किया गया। महात्मा ज्योतिबा फुले व बाबा साहेब अंबेडकर की जन्म जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित शिविर में इस दौरान काफी संख्या में युवाओं ने रक्तदान के लिए उत्साह दिखाया। संस्था पदाधिकारियों ने बताया कि शिविर में 150 यूनिट रक्तदान का लक्ष्य रखा गया है। जिसके संग्रहण का कार्य एसके अस्पताल तथा जैन अस्पताल की टीम कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned