बाइक पर घूमने निकले छात्रों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

जयपुर की निम्स यूनिवर्सिटी में बीडीएस कर रहे सीकर जिला निवासी तीन दोस्त शनिवार दोपहर मोटरसाइकिल पर घूमने निकले थे।

By: Sachin

Published: 25 Jul 2021, 03:37 PM IST

सीकर. जयपुर की निम्स यूनिवर्सिटी में बीडीएस कर रहे सीकर जिला निवासी तीन दोस्त शनिवार दोपहर मोटरसाइकिल पर घूमने निकले थे। जयपुर-दिल्ली एक्सप्रेस हाइवे पर दौलतपुरा पुलिस चौकी पुलिया के पास सर्विस रोड पर एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में एक दोस्त की मौत हो गई तथा अन्य दो घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।


ये है मामला
दौलतपुरा पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि निम्स यूनिवर्सिटी से बीडीएस करने वाले तीन दोस्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर घूमने निकले थे। वे दौलतपुरा पुलिया से खेरवाड़ी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान जयपुर से दौलतपुरा की सर्विस रोड पर उनको ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी लोगों की सूचना पर हाइवे एंबुलेंस के जरिए सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर सीकर निवासी राहुल खींची(23) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायल पिपराली निवासी नरेंद्र कुमार पुत्र बनवारी यादव व श्रीमाधोपुर निवासी अशोक कुमार पुत्र कानाराम यादव घायल को चोट आने पर उनका उपचार शुरू किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश शरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि तीनों जने निम्न अस्पताल में बीडीएस कर रहे थे और वहां से ही घूमने निकले थे।


अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया सम्पन्न
श्रीमाधोपुर। ब्लॉक की राजकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालय की समस्त कक्षाओं में लाटरी प्रक्रिया के तहत प्रवेश शनिवार को सम्पन्न हुई। प्रधानाचार्य रमाकान्त शर्मा ने बताया कि लाटरी प्रक्रिया उपखण्ड अधिकारी लक्ष्मी कान्त गुप्ता की अध्यक्षता व मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी माली राम रैगर के संरक्षण में संपन्न हुई। प्रधानाचार्य रमाकान्त शर्मा ने बताया कि सोमवार से सभी नव प्रवेशित बच्चों सहित समस्त छात्रों की नियमित गूगल मीट एवं जूम पर कक्षाएं शुरू कर दी जाएगी। सभी विद्यार्थियो को वीडियो पाठ भी उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। साथ ही विद्यार्थी विज्ञान मंथन, विभिन्न साइन्स ओलंपियाड एवं इसरो किशोर वैज्ञानिक की तैयारी पूर्व साल की भांति करवाई जा रही हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned