scriptVIDEO: तेज रफ्तार बस 100 मीटर घसीटती ले गई बाइक, पिता का छिना सहारा | one killed in road accident in reengus, other wounded | Patrika News
सीकर

VIDEO: तेज रफ्तार बस 100 मीटर घसीटती ले गई बाइक, पिता का छिना सहारा

राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में श्रीमाधोपुर सड़क मार्ग पर बुधवार को एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

सीकरNov 24, 2021 / 02:10 pm

Sachin

VIDEO: तेज रफ्तार बस 100 मीटर घसीटती ले गई बाइक, पिता का छिना सहारा

VIDEO: तेज रफ्तार बस 100 मीटर घसीटती ले गई बाइक, पिता का छिना सहारा

सीकर/रींगस. राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में श्रीमाधोपुर सड़क मार्ग पर बुधवार को एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे रींगस के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार निजी बस श्रीमाधोपुर से रींगस की तरफ आ रही थी। इसी दौरान उसने श्रीमाधोपुर की ओर जा रहे दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। घटना में बाइक बस के नीचे फंस गई। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के बाद भी वह बाइक को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। हादसे में श्रीमाधोपुर का छिलावाली निवासी लोकेश पुत्र बाबूलाल सैनी की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी पुष्टि अस्पताल ले जाते ही चिकित्सकों ने कर दी। जबकि साथ बैठा रोहित पुत्र हरदेव सैनी घायल हो गया। जिसे नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका अब भी उपचार चल रहा है।

दूसरे बेटे की मौत से बुढ़ापे का छिना सहारा
हादसे में लोकेश सैनी की मौत से पिता बाबूलाल सैनी का बुढ़ापे का सहारा छिन गया। जानकारी के अनुसार बाबूलाल सैनी के एक बेटे पवन की पिछले साल केंसर से मौत हो गई थी। अब हादसे ने दूसरा बेटा भी छीन पिता को जिंदगीभर का गम दे दिया।

वाहन किए जब्त, जांच शुरू
रींगस पुलिस थाने के एएसआई छगनलाल ने बताया कि मृतक के शव के पोस्टमार्टम की कवायद के साथ दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

रास्ते पर लगा लंबा जाम, कई देर तक फंसी रही बाइक
घटना के बाद बाइक काफी देर तक बस के नीचे ही फंसी रही। वहीं, श्रीमाधोपुर सड़क मार्ग पर लंबा जाम लग गया। रास्ते के दोनों ओर ही वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिसे रींगस थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर खुलवाया।

Home / Sikar / VIDEO: तेज रफ्तार बस 100 मीटर घसीटती ले गई बाइक, पिता का छिना सहारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो