scriptVIDEO: दो बसों की भिडंत में महिला की मौत, आठ घायल, चार जयपुर रेफर | One woman killed and eight injured in a collision between two buses | Patrika News
सीकर

VIDEO: दो बसों की भिडंत में महिला की मौत, आठ घायल, चार जयपुर रेफर

राजस्थान के सीकर शहर में सदर थाना इलाके के नानी बाईपास चौराहे पर बुधवार देर रात दो बसों की भिडंत हो गई।

सीकरOct 28, 2021 / 03:05 pm

Sachin

VIDEO: दो बसों की भिडंत में महिला की मौत, आठ घायल, चार जयपुर रेफर

VIDEO: दो बसों की भिडंत में महिला की मौत, आठ घायल, चार जयपुर रेफर

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में सदर थाना इलाके के नानी बाईपास चौराहे पर बुधवार देर रात दो बसों की भिडंत हो गई। हादसे में उत्तर प्रदेश की गोंडा जिला निवासी एक महिला की मौत हो गई। जबकि आठ यात्री घायल हो गए। जिनमें से चार गंभीर घायलों को एसके अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया। सदर थानाधिकारी सुनिल कुमार ने बताया कि उत्तरप्रदेश के गोंडा जिला निवासी श्रद्धालु बस से सालासर बालाजी के दर्शनों के लिए गए थे। वापस लौटते समय रात करीब 11.30 बजे नानी बाईपास पर उनकी बस जयपुर से बीकानेर जा रही बस से टकरा गई। जिसमें गोंडा जिला निवासी बिट्टू (37) पत्नी सुरेश कुमार ठाकुर की मौत हो गई। जबकि आठ जने घायल हो गए। जिन्हें सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से एसके अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें से चार गंभीर घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया। वहीं, मृतका का एसके अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव गुरुवार सुबह परिजनों को सौंप दिया गया।

सामने से जाती बस से भिड़ी दूसरी बस
दोनों बसों के बीच तिरछी भिडंत हुई। जयपुर से बीकानेर की बस जयपुर रोड पर सीधी जा रही थी। जबकि सालासर से आ रही श्रद्धालुओं की बस सालासर रोड से आ रही थी। इसी दौरान सालासर चौराहे पर आते ही बस जयपुर जाती बस के बीच से भिड़ी। जिससे श्रद्धालुओं की बस सामने से क्षतिग्रस्त हो गई। हताहत भी इसी बस के यात्री हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बसों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ये हुए घायल
पुलिस के अनुसार घटना में गोंडा निवासी सुनिता शुक्ला पत्नी अश्विनी शुक्ला, रागिनी (25) पुत्री हरीशचंद्र, किरण (20) पुत्री होसिला प्रसाद सिंह तथा किरण तिवाड़ी (50) पत्नी राम लखन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एसके अस्पताल से जयपुर रेफर किया गया। जबकि मझला, विश्वनाथ, अतुल व नीलम को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

ट्यूरिस्ट बस से यात्रा के लिए आए थे श्रद्धालु
पुलिस के अनुसार घटना में हताहत श्रद्धालु उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले से ट्यूरिस्ट बस से राजस्थान आए थे। जो सालासर बालाजी के दर्शनों के बाद मेहंदीपुर बालाजी का दर्शन कर वापस गोंडा लौटने की तैयारी में थे। इसी बीच वे हादसे का शिकार हो गए। उनके साथ अन्य कई बसें भी थी। जो उनके साथ चल रही थी।

मौके पर हुई भीड़, लगा जाम
बसों की टक्कर से तेज आवाज हुई। जिसे सुना आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। राहगिर भी वाहन रोककर खड़े हो गए। इससे मौके पर भीड़ व रास्ते जाम हो गए। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहनों को साइड में खड़ा करवाकर यातायात बहाल किया।

Home / Sikar / VIDEO: दो बसों की भिडंत में महिला की मौत, आठ घायल, चार जयपुर रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो