scriptकोरोना की वजह से कोस रहा था साल, पत्रिका ने बना दिया यादगार | patrika reader first scheme winner chandra singh | Patrika News
सीकर

कोरोना की वजह से कोस रहा था साल, पत्रिका ने बना दिया यादगार

कोरोना की वजह से खराब हुए साल 2020 के अंतिम दिन शहर के चंद्रसिंह का पूरा ‘साल बन’ गया। वजह राजस्थान पत्रिका बना।

सीकरDec 31, 2020 / 09:51 pm

Sachin

कोरोना की वजह से कोस रहा था साल, पत्रिका ने बना दिया यादगार

कोरोना की वजह से कोस रहा था साल, पत्रिका ने बना दिया यादगार

सीकर. कोरोना की वजह से खराब हुए साल 2020 के अंतिम दिन शहर के चंद्रसिंह का पूरा ‘साल बन’ गया। वजह राजस्थान पत्रिका बना। जिसके रीडर फस्र्ट स्कीम में सूबेदार चंद्र सिंह ने द्वितीय पुरस्कार के रूप में फेमिली कार जीतकर कभी ना भूलने वाले पल के साथ पुराने साल को अलविदा कहा। बालिका आदर्श विद्या मंदिर के पास निवासी चंद्र सिंह ने पत्रिका को कहा कि कोरोना की वजह से वह पूरे 2020 साल को कोस रहे थे, लेकिन राजस्थान पत्रिका ने अंतिम दिन खुशी की बड़ी सौगात देकर साल को यादगार बना दिया। उन्होंने कहा कि पुरस्कार जीतने की सूचना मिलते ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने जल्दी जल्दी सबको फोन कर अपने सभी सगे- संबंधियों को इसकी सूचना दी। पुरस्कार पाकर गद्गद चंद्रसिंह व उनके परिवार ने पत्रिका का आभार भी जताया। कहा कि एक दिन पहले तक जिसकी कल्पना भी नहीं थी, वह सपना आज पत्रिका ने अचानक पूरा कर दिया।

पत्रिका मतलब सच
सेवानिवृत सूबेदार चंद्र सिंह ने बताया कि वह शुरू से पत्रिका पढ़ते रहे। लेकिन, 2002 में सेना से सेवानिवृति के बाद से तो उनके दिन की शुरुआत पत्रिका पढऩे के साथ ही होती है। कहा कि सच व तथ्य आधारित खबरों में पत्रिका का कोई सानी नहीं है। खबरों को आकर्षक बनाने की बजाय पत्रिका खबरों को तथ्यों की कसौटी पर कसता है। इसी वजह से पत्रिका उनके परिवार का विश्वास बना हुआ है। बोले, कि पत्रिका के अन्य साप्ताहिक अंकों का भी उन्हें बेसब्री से इंतजार रहता है।


पत्रिका की कार की खुशी ज्यादा, पहले जाएंगे मंदिर
चंद्रसिंह व उनके परिवार ने कहा कि कार में वह सबसे पहले गणेश जी के मंदिर जाएंगे। इसके बाद वह अन्य धार्मिक स्थलों व संबंधियों के जाएंगे। कहा कि घर में कार तो पहले से थी, लेकिन पत्रिका से मिलने वाली कार की खुशी ज्यादा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो