scriptLive Video में देखें ज्वैलर्स को लूटने आए बदमाशों को भीड़ ने पुलिस के सामने ही मंदिर में जमकर पीटा | people beaten looted criminal in front of police on spot shrimadhopur | Patrika News
सीकर

Live Video में देखें ज्वैलर्स को लूटने आए बदमाशों को भीड़ ने पुलिस के सामने ही मंदिर में जमकर पीटा

कस्बे के एक ज्वैलर से सोमवार शाम दो बाइक सवारों ने लूट का प्रयास किया, लेकिन व्यापारी की सतर्कता से लूट का प्रयास ( Try to Loot from Jeweler ) विफल रहा। चौपड़ बाजार में ज्वैलर्स की दुकान के मालिक मान सिंह सोनी ने बताया कि सोमवार शाम 7 बजे वे दुकान बंद कर रुपए व सोने-चांदी का सामान लेकर घर जा रहे थे।

सीकरDec 31, 2019 / 06:14 pm

Naveen

ज्वैलर्स को लूटने आए बदमाशों को भीड़ ने पुलिस के सामने ही मंदिर में जमकर पीटा

ज्वैलर्स को लूटने आए बदमाशों को भीड़ ने पुलिस के सामने ही मंदिर में जमकर पीटा

श्रीमाधोपुर.

कस्बे के एक ज्वैलर से सोमवार शाम दो बाइक सवारों ने लूट का प्रयास किया, लेकिन व्यापारी की सतर्कता से लूट का प्रयास ( Try to Loot from Jeweler ) विफल रहा। चौपड़ बाजार में ज्वैलर्स की दुकान के मालिक मान सिंह सोनी ने बताया कि सोमवार शाम 7 बजे वे दुकान बंद कर रुपए व सोने-चांदी का सामान लेकर घर जा रहे थे। रास्ते में मिठाई की दुकान पर मिठाई लेकर 100 मीटर ही गया था तभी अंधेरे में एक बाइक सवार दो लोगों ने मेरी बाईक के सामने अपनी बाइक लगाकर थैला छीनने लगे। थैला नहीं छोडऩे पर बदमाशों ने एक फायर कर दिया जिससे व्यापारी डर गया। बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर रिवाल्वर की बट से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया। इसके बाद व्यापारी के चिल्लाने पर आसपास के लोग दौडकऱ आने लगे। यह दे दोनों बदमाश बाइक छोडकऱ पास के नोहरे में घुस गए। भीड़ के पीछा करने पर दोनों भाग कर सुराणी बाजार में एक छत पर चढ़ गए, लेकिन भीडृ ने पीछा नहीं छोड़ा तो दूसरी छत पर कूद कर ठाकुराजी के मंदिर में जा छिपे।

वर्ष 2019 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं ये ‘दुल्हनें’, वजह हर किसी को हैरान करने वाली


लुटेरों के मंदिर में घुसने पर नीचे काफी भीड़ एकत्र हो गई। इतने में सूचना पर आई पुलिस को बताते पर पुलिस मंदिर में गई तो दोनों लुटेरे पुलिस को देख दूसरी मंजिल की छत पर चढ़ गए, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों का पकड़ लिया। इतने में बाजार में करीब 400 लोगों की भीड़ जमा हो गई व लुटेरों को पकडऩे की सूचना पर मंदिर में घुस कर पुलिस के सामने ही लुटेरो पर हमला बोल दिया। इतने में एक लुटेरा मौका देख कर छत पर भाग कर दूसरी दुकान की छत पर छिप गया। भीड़ दूसरे रास्ते से छत पर जाकर दूसरे लुटेरे को भी पकड़ कर धुनाई शुरू कर दी।

भीषण शीतलहर के चलते स्कूली बच्चों को मिली राहत, इतने दिन बढ़ी छुट्टियां


इस पर पुलिस ने बीच बचाव कर उसको छुड़ाया। लोगों का गुस्सा देख पुलिस ने रींगस थाने का जाप्ता मंगवाया तब जाकर दोनों लुटेरों को गाड़ी में बैठाकर रींगस थाने ले गई। लूट की सूचना पर एडिशनल एसपी नीमकाथाना दिनेश अग्रवाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि लूट के दोनों आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक पांच हजार का इनामी बदमाश राकेश जाट जोधावाली ढ़ाणी जयरामपुरा निवासी है और दूसरा विशाल गुर्जर नयागांव नांगल चौधरी हरियाणा निवासी है।


दोनों को गिरफ्तार कर रींगस भेजा गया है। लुटेरों से लूट के काम में ली गई बाइक, रिवाल्वर व मैंगजीन बरामद कर ली है। लूट की सूचना पर पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा भी मौके पर पहुंचे और पीडि़त से घटना की जानकारी ली।

Home / Sikar / Live Video में देखें ज्वैलर्स को लूटने आए बदमाशों को भीड़ ने पुलिस के सामने ही मंदिर में जमकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो