scriptपिस्तौल की नोक पर व्यापारी के साथ हुई लाखों की लूट में शामिल थे दो बाल अपचारी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा | police expose loot with businessman in shrimadhopur sikar | Patrika News
सीकर

पिस्तौल की नोक पर व्यापारी के साथ हुई लाखों की लूट में शामिल थे दो बाल अपचारी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

सीकर के श्रीमाधोपुर स्थित चौपड़ बाजार में 11 जनवरी को हुई व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए की लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

सीकरFeb 04, 2019 / 06:41 pm

Vinod Chauhan

सीकर के श्रीमाधोपुर स्थित चौपड़ बाजार में 11 जनवरी को हुई व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए की लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

व्यापारी के साथ हुई लाखों की लूट में शामिल थे दो बाल अपचारी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

सीकर।
सीकर के श्रीमाधोपुर स्थित चौपड़ बाजार में 11 जनवरी को हुई व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए की लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ दो बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है। थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि लूट के बाद नजदीकी सीसीटीवी खंगालने और मुखबीर की सूचना पर जांच पड़ताल करने पर घटना की जड़ झुंझुनूं तक पहुंची। जहां से आरोपी विकास और विजय को गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी ने बताया कि वारदात को छह आरोपियों ने अंजाम दिया था। ऐसे में पुलिस को दो आरोपियों की तलाश अभी ओर है। बतादें कि 11 जनवरी को कपड़े के व्यापारी नंदकिशोर की दुकान में घुसकर आरोपी पिस्तौल की नोक पर रुपयों से भरा बैग लूटकर ले गए थे।

आरोपियों में दो बाल अपचारी भी
व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात को छह आरोपियों ने अंजाम दिया था। जिसमें दो बाल अपराची भी शामिल है। पुलिस दोनों को निरुद्ध किया है।

Home / Sikar / पिस्तौल की नोक पर व्यापारी के साथ हुई लाखों की लूट में शामिल थे दो बाल अपचारी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो