scriptVIDEO: 82 हजार रुपए रिश्वत मांगी, पीडब्ल्यूडी का अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी ट्रेप | pwd additional administrative officer trap in sikar | Patrika News
सीकर

VIDEO: 82 हजार रुपए रिश्वत मांगी, पीडब्ल्यूडी का अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी ट्रेप

राजस्थान के सीकर जिले में एसीबी की टीम ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता कार्यालय के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

सीकरSep 15, 2021 / 02:11 pm

Sachin

82 हजार रुपए रिश्वत मांगी, पीडब्ल्यूडी का अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी ट्रेप

82 हजार रुपए रिश्वत मांगी, पीडब्ल्यूडी का अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी ट्रेप

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एसीबी की टीम ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता कार्यालय के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी चतरुराम ने ठेकेदार मोहनलाल के सड़क निर्माण के बकाया बिलों के भुगतान की एवज में 82 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत का सत्यापन कर एसीबी ने 50 हजार रुपए में सौदा तय किया। जिसकी पहली किश्त की राशि बुधवार लिए जाते समय ही आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। एसीबी उप अधीक्षक जाकिर अख्तर ने बताया कि आरोपी से जुड़े दस्तावेजों की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कनेक्टिविटी के 25, बकाया बिल के 82 हजार मांगे
एसीबी उप अधीक्षक जाकिर अख्तर ने बताया कि जिले के बाजौर गांव निवासी मोहनलाल पुत्र बलवीर सिंह ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता कार्यालय के अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी चतरुराम के खिलाफ एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें मिसिंग लिंक के बिल भुगतान की एवज में परिवादी से कनेक्टिविटी कार्य के 25 हजार रुपये तथा पीछे के बकाया बिलों के लिए 82 हजार रुपए की रिश्वत की मांग करना बताया गया। इस पर एसीबी की टीम ने सात सितम्बर को शिकायत का सत्यापन करवाया। जिसमें कनेक्टिविटी के कार्य के 25 हजार रुपये परिवादी से मौके पर प्राप्त करने व पिछले 45 लाख के बिल के भुगतान के लिए 50 हजार रुपए में सौदा तय हुआ। जिसकी 20 हजार रुपए की पहली किश्त बुधवार को देना तय किया गया। इस किश्त की राशि को लेते हुए ही एसीबी की टीम ने आरोपी चतरुराम को कार्यालय से रंगे हाथों पकड़ लिया।


इस टीम ने किया ऑपरेशन
एसीबी के उप अधीक्षक जाकिर अख्तर ने बताया कि अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी को ट्रेप करने में ट्रेप कर्ता अधिकारी पुलिस निरीक्षक सुरेश चंद के अलावा हेड कांस्टेबल राहिताश्व सिंह, एलसी राजेन्द्र, कान्सटेबल मूलचंद, रामनिवास, कैलाशचंद, दलीपकुमार व चालक सुरेन्द्र कुमार की अहम भूमिका रही।

Home / Sikar / VIDEO: 82 हजार रुपए रिश्वत मांगी, पीडब्ल्यूडी का अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी ट्रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो