scriptRajasthan Road Accident: परीक्षा देने जा रही 21 साल की छात्रा की दर्दनाक मौत, 3 महीने पहले हुई थी सगाई | Rajasthan Road Accident: 21-year-old student going to take exam dies a painful death, was engaged 3 months ago | Patrika News
सीकर

Rajasthan Road Accident: परीक्षा देने जा रही 21 साल की छात्रा की दर्दनाक मौत, 3 महीने पहले हुई थी सगाई

युवती अपने रिश्तेदार के साथ बाईक पर बैठकर सीकर में एक निजी संस्थान स्थित परीक्षा केंद्र पर जा रही थी, रास्ते में बाईक को एक पिकअप ने टक्कर मार दी।

सीकरMay 01, 2024 / 01:37 pm

Akshita Deora

एमए फाइनल की परीक्षा देने लक्ष्मणगढ़ से सीकर गई युवती की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। युवती अपने रिश्तेदार के साथ बाईक पर बैठकर सीकर में एक निजी संस्थान स्थित परीक्षा केंद्र पर जा रही थी, रास्ते में बाईक को एक पिकअप ने टक्कर मार दी। इस सम्बन्ध में सीकर के उदयदास की ढाणी निवासी युवक दिनेश सैनी ने गोकुलपुरा थाने में मामला दर्ज कराया है, जिसके अनुसार दिनेश लक्ष्मणगढ़ निवासी अपनी रिश्तेदार युवती कंचन सैनी (21) पुत्री चौथमल सैनी को बाईक पर बिठाकर उसके परीक्षा केंद्र पर छोड़ने जा रहा था।
रास्ते में परीक्षा केंद्र से कुछ दूरी पहले ही एक पिकअप चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से छात्रा कंचन सड़क पर गिर गई और उसके सिर में चोट आई। युवती को गंभीर अवस्था में सीकर के एसके अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया लेकिन जयपुर पहुंचने से पहले ही रास्ते में छात्रा की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

मातम में बदली शादी की खुशियां, दुल्हन की विदाई से पहले निकला जनाजा

हादसे में मौत का शिकार हुई युवती कंचन की इसी वर्ष 3 फरवरी को सगाई हुई थी और नवम्बर में उसकी शादी होनी थी। युवती के चाचा शिवप्रकाश बादल सैनी ने बताया कि पूरा परिवार कंचन की शादी को लेकर उत्साहित और तैयारियों में लगा था। इसी बीच सड़क हादसे में कंचन की मौत ने पूरे परिवार की खुशियों को छीन लिया।

Hindi News/ Sikar / Rajasthan Road Accident: परीक्षा देने जा रही 21 साल की छात्रा की दर्दनाक मौत, 3 महीने पहले हुई थी सगाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो