scriptRaje's photo and Rathod both missing from BJP's meeting | भाजपा में पोस्टर व पावर पॉलिटिक्स साथ, सभा से राजे का फोटो व राठौड़ दोनों गायब | Patrika News

भाजपा में पोस्टर व पावर पॉलिटिक्स साथ, सभा से राजे का फोटो व राठौड़ दोनों गायब

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले शेखावाटी में भाजपा के शक्ति प्रदर्शन के लिए शुक्रवार को हुई जनाक्रोश रैली पावर और पोस्टर पॉलिटिक्स की वजह से सियासी हल्कों में चर्चा में आ गई है।

सीकर

Published: December 04, 2021 11:15:09 am

सीकर. केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले शेखावाटी में भाजपा के शक्ति प्रदर्शन के लिए शुक्रवार को हुई जनाक्रोश रैली पावर और पोस्टर पॉलिटिक्स की वजह से सियासी हल्कों में चर्चा में आ गई है। दरअसल, सीकर में हुई जनाक्रोश रैली व सभा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का फोटो गायब रहा। हालांकि संगठन पदाधिकारियों का तर्क है कि बैनर-पोस्टर पर मौजूदा पदाधिकारियों का ही फोटो लगाया गया है। वहीं इस जनाक्रोश रैली में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ को आना था, लेकिन वे सीकर पहुंच कर भी रैली में नहीं आए। दरअसल, इसमें पावर पॉलिटिक्स के सियासी तार जुड़ गए। यहां भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने राठौड़ के कार्यक्रम में आने पर दूरी बनाने की बात कही। संगठन के पदाधिकारियों ने वार्ता कर उनको राजी किया। इस बीच प्रदेश आलाकमान को भी ऐन समय पर दूसरे वक्ता को भेजना पड़ा। राजेन्द्र राठौड़ सालासर में आयोजित भाजपा के चिन्तन शिविर से सीकर पहुंचे। वे 20-25 मिनट तक सांवली रोड पर एक होटल में कार्यकर्ताओं से मिले। इसके बाद जयपुर के लिए रवाना हो गए।

भाजपा में पोस्टर व पावर पॉलिटिक्स साथ, सभा से राजे का फोटो व राठौड़ दोनों गायब
भाजपा में पोस्टर व पावर पॉलिटिक्स साथ, सभा से राजे का फोटो व राठौड़ दोनों गायब

रामगढ़ में कार्यकर्ता करते रहे इंतजार
राठौड़ ने गुरुवार रात सीकर के कई नेताओं को फोन कर यहां के मुद्दों की भी जानकारी ली। वहीं ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं को रामगढ़-शेखावाटी में राठौड़ की अगुवाई कर सीकर तक लाना था। कार्यकर्ताओं को देरी से मैसेज मिलने की वजह से वह भी इंतजार करते रहे।


सियासत के बोल...

सीकर पहुंचा तभी दूसरी बैठक की सूचना आ गई
सीकर की जनाक्रोश रैली के लिए आया था, लेकिन प्रदेश आलाकमान से दूसरी बैठक की अचानक सूचना आ गई। इस वजह से बैठक में शामिल नहीं हो सका।

राजेन्द्र राठौड़, उप नेता प्रतिपक्ष

संगठन पदाधिकारियों के पास था जिम्मा
मैं तीन दिन से इस रैली को लेकर तैयारी में जुटा था। मुख्य वक्ता से लेकर अन्य व्यवस्थाओं का जिम्मा संगठन पदाधिकारियों के पास था। मुझे तो यह भी पता नहीं था कि कौन-कौन आएंगे। संगठन का समर्पित कार्यकर्ता हूूं, इस तरह के विवाद मेरी फितरत में नहीं है।

प्रेमसिंह बाजौर, भाजपा नेता, सीकर

संगठन ने रामलाल शर्मा को भेजा
राजेन्द्र राठौड़ सालासर में आयोजित चिन्तन शिविर में शामिल हुए थे। सीकर में रैली सुबह ग्यारह बजे की थी। ऐसे में संगठन ने यहां रामलाल शर्मा को भेजा। अमित शाह के दौरे की वजह से राठौड़ सहित अन्य पदाधिकारी इन दिनों काफी व्यस्त भी है।

इंदिरा चौधरी, भाजपा, जिलाध्यक्ष, सीकर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.