scriptडीलर की दुकान से चार दर्जन राशन कार्ड ले भागा बदमाश | ran away with four dozen ration cards from the dealers shop | Patrika News
सीकर

डीलर की दुकान से चार दर्जन राशन कार्ड ले भागा बदमाश

चौकड़ी में कुछ बदमाश राशन की दुकान पर गेहूं बांट रहे तुलसी नामक व्यक्ति से हाथापाई कर करीब चार दर्जन राशन कार्ड छीन कर ले जाने पर घंटों बवाल रहा।

सीकरOct 12, 2019 / 05:53 pm

Ajay

डीलर की दुकान से चार दर्जन राशन कार्ड ले भागा बदमाश

डीलर की दुकान से चार दर्जन राशन कार्ड ले भागा बदमाश

चला. चौकड़ी में कुछ बदमाश राशन की दुकान पर गेहूं बांट रहे तुलसी नामक व्यक्ति से हाथापाई कर करीब चार दर्जन राशन कार्ड छीन कर ले जाने पर घंटों बवाल रहा। गेहूं लेने वाले लोगों को बिना अनाज लिये लौटना पड़ा। ग्रामीणों ने बताया कि पास के गांव के कुछ अज्ञात बदमाश तुलसी से पैसे के लेनेदेन को लेकर हाथापाई पर उतारू हो गये।
तुलसी के द्वारा रुपए नहीं लौटाने पर राशन सामग्री लेने आये लोगों के करी चार दर्जन राशन काड लेकर बदमाश फरार हो गया। बदमाशों के पास कैम्पर गाड़ी थी। घटना की सूचना जब डीलर माडूराम को पड़ी तो उन्होंने तुलसी को बदमाशों के पास राशन कार्ड लाने के लिए भेजा मगर बदमाशों ने फि र तुलसी को भगा दिया। बाद डीलर ने बदमाशों को पुलिस कार्यवाही की धमकी दी तो बदमाशों ने राशन कार्डो को लौटा दिया। बाद में डीलर ने तुलसी को जमकर लताड़ लगाकर भगा दिया।
जानकारी के अनुसार तुलसी आदतन शराबी है तथा कुछ लोग उसे शराब की उधारी के पैसे लेनदेन को लेकर राशन कार्ड छीन कर ले गये। घटना के समय मौके पर सैकड़ो लोग मौजूद थे।

Home / Sikar / डीलर की दुकान से चार दर्जन राशन कार्ड ले भागा बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो