इस शख्स ने बनाया नाबालिग को अपनी हवस का शिकार, ऐसे लगा पुलिस के हाथ

इस शख्स ने बनाया नाबालिग को अपनी हवस का शिकार, ऐसे लगा पुलिस के हाथ

vishwanath saini | Publish: Apr, 17 2018 12:13:18 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

नाबालिग को घर से बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने फरार आरोपित युवक को सोमवार शाम को गिरफ्तार कर लिया।

सादुलपुर. नाबालिग को घर से बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने फरार आरोपित युवक को सोमवार शाम को गिरफ्तार कर लिया।थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि गांव मीठड़ी ददरेवा निवासी आरोपित दीवान को तारानगर तिराहे से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित भागने की फिराक में था। उन्होंने बताया कि आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश करेंगे।


नाबालिग के अपहरण के आरोपित को जेल भेजा
सादुलपुर. हमीरवास थानान्तर्गत गांव जसवंतपुरा में एक माह पहले नाबालिगा के अपहरण मामले में गिरफ्तार आरोपित को पुलिस ने रिमांड के बाद सोमवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश ने आरोपित को जेल दिया। थानाधिकारी इंद्रकुमार ने बताया कि आरोपित पिलानी निवासी आयूब खान घटना के बाद आरोपित नाबालिगा को फलौदी ले जाकर किराए पर एक कमरा ले लिया तथा मीट की दुकान खोल ली।

 

उन्होंने बताया कि आरोपित अशिक्षित है तथा पहले पिलानी में गधा-रेहड़ी चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। बाद में चांदगोठी में भी दुकान खोल ली एवं ग्रामीण क्षेत्रों से बकरी खरीदने का कार्य भी शुरू कर दिया। आरोपित पीडि़ता के घर आता-जाता रहता था एवं वक्त-बेवक्त उनकी मदद भी करता था। बाद में आरोपित ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। पीडि़ता के पिता ने सात मार्च को आयूब खान के खिलाफ बालिका के अपहरण करने एवं बहला-फुसलाकर बाइक से भगा ले जाने का मामला दर्ज करवाया था।

कार व बाइक की भिड़ंत, एक घायल
सादुलपुर. बाइक व कार की भिड़ंत में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के १२ दिन बाद मामला दर्ज हुआ है। थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि राघा छोटी निवासी संदीप ने सोमवार को मामला दर्ज करवाकर बताया कि चार अप्रेल को शाम चार बजे सादुलपुर से बाइक से अपने भाई प्रवीण के साथ गांव जा रहा था। सामने से एक कार चालक ने कार को तेज गति से चलाते हुए बाइक के टक्कर मार दी जिससे उसके भाई प्रवीण को गंभीर चोटें लगीं। चूरू व सीकर में उपचार के बाद मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned