scriptनौकरी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, जहरीला पदार्थ पिया तो खुला राज | Rape of a girl by swindle of job | Patrika News
सीकर

नौकरी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, जहरीला पदार्थ पिया तो खुला राज

सरकारी नौकरी का झांसा देकर तीन माह तक युवती से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। युवक महिला का रिश्तेदार है। सेना में होने की धमकी देकर जयपुर में तीन माह तक दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं उसने लिव इन रिलेशनशिप का भी सर्टिफिकेट बनवा लिया।

सीकरJan 28, 2020 / 10:35 pm

Vikram

rape.png

crime against women in uttar pradesh

सीकर. अच्छी व सरकारी नौकरी का झांसा देकर तीन माह तक युवती से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। युवक महिला का रिश्तेदार है। सेना में होने की धमकी देकर जयपुर में तीन माह तक दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं उसने लिव इन रिलेशनशिप का भी सर्टिफिकेट बनवा लिया। सिंघाना झुंझुंनूं निवासी विवाहिता ने पति व जेठ के साथ आकर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह सीकर के एक निजी अस्पताल में नर्सिंग का काम करती थी। वह अस्पताल परिसर में ही निवास करती थी। उसकी भाभी की मौसी का लड़का रोशन कुमार पुत्र हवासिंह निवासी हाउंसिंग बोर्ड झुंझुनूं पहचान होने के कारण आता जाता था। रोशन ने उसे अच्छी व सरकारी नौकरी लगाने का झांसा दिया। वह उसकी बातों में आ गई। रोशन 6 अक्टूबर 2018 को उसके पास आया और बोला कि जयपुर में सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर ले गया। उसने विद्याधरनगर जयपुर की कृष्णा कालोनी में रखा। वहां पर रोशन ने उसे तीन-चार महीने तक रखा। विवाहिता का आरोप है कि रोशन ने जबरन उसके साथ बलात्कार किया। वह झुंझुनूं हवाई पट्टी के पास एक दुकान में ले जाकर भी बलात्कार किया। नौकरी नहीं लगने पर विवाहिता ने उसे घर जाने के लिए कहा। जब सेना में होने की धमकी देने लगा। उसने कहा कि तेरे परिवार को जान से मार दूंगा।
जयपुर कोर्ट में कागजों पर फोटो लगवाकर हस्ताक्षर करवाएं
विवाहिता ने बताया कि रोशन धमकी देकर उसे एक दिन जयपुर कोर्ट में ले गया। वहां पर उसने लिव इन रिलेशनशिप के कागजों पर फोटो लगवा कर हस्ताक्षर भी करवा लिए। बाद में वापस जयपुर स्थित मकान में ले गया। विवाहिता बदनामी के डर से चुप रही। तब वह जान से मारने की धमकी देता रहा। दोनों के बीच में काफी विवाद हो गया। विवाहिता ने जयपुर में ही एल्ड्रीन पी लिया। तब उसे 18 जनवरी को इलाज के लिए दाना शिवम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान विवाह करने का दबाव बनाने लगा। तब उसने पति व ससुराल में फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी। इलाज के बाद 21 जनवरी को परिजन उसे झुंझुनूं लेकर आए।

Home / Sikar / नौकरी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, जहरीला पदार्थ पिया तो खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो