एक्सीडेंट के बाद युवक ने जेब में रखी पिस्टल खेत में फेंकी

www.patrika.com/sikar-news/

By: vishwanath saini

Published: 11 Aug 2018, 12:00 PM IST

नवलगढ़ (झुंझुनूं). हादसे में घायल हुए सीकर के तीन युवकों के पास पुलिस को अवैध हथियार मिले हैं। इनके पास एक पिस्टल थी जो घायल होने के बाद एंबुलेंस में चढ़ते वक्त खेतों में फेंक दी। पुलिस ने पिस्टल को जब्त कर आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीनों युवक पिपराली के रहने वाले हैं। हादसे में घायल होने की वजह से दो युवकों को एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को बसावा से खिरोड़ जाने वाली सड़क पर एक बोलेरो जीप व बाइक में आमने सामने भिड़ंत हुई थी। बाइक पर पिपराली निवासी हंसराज पुत्र रामनिवास जाट, कृष्ण पुत्र राजेंद्र राजपूत व विकास पुत्र हरलाल जाट सवार थे। हादसे में हंसराज व कृष्ण को गंभीर चोटें आई।

 

बोलेरो के ड्राइवर प्रदीप ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी और 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया। जिस वक्त दोनों युवकों को एंबुलेंस में डाल रहे थे तब एक के पास पिस्टल दिखाई दी। एंबुलेंस में बैठते ही एक युवक ने पिस्टल निकालकर खेत में फेंक दी। मौके पर पहुंचे नवलगढ़ थाने के एसआई जयराम बाजिया ने पिस्टल को जब्त कर लिया। पुलिस ने आम्र्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है।

वारदात की फिराक में थे
पुलिस का कहना है कि तीनों युवक किसी वारदात की फिराक में थे। ये लोग अवैध हथियार कहां से लेकर आए इसकी जांच की जाएगी। फिलहाल दोनों युवक अस्पताल में भर्ती हैं। वहां से छुट्टी मिलने के बाद इनको आम्र्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया जाएगी।

पढ़ता है हंसराज
हादसे में घायल हुआ हंसराज सीकर में किसी कोचिंग में पढ़ाई कर रहा है। उसका साथी कृष्ण टोल बूथ पर काम कर रहा है। ये किस तरह की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस तहकीकात कर रही है।

हादसे में घायल युवकों ने पिस्टल खेत में फेंकी थी। पिस्टल बरामद कर मुकदमा दर्ज लिया है। मामले की जांच कर रहे हैं।
-सुरेंद्र देगड़ा, थानाधिकारी नवलगढ़

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned