scriptबदमाशों ने फायरिंग कर लूटे लाखों रुपए , ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे | robbary criminal arrested in sikar | Patrika News
सीकर

बदमाशों ने फायरिंग कर लूटे लाखों रुपए , ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

लुटेरों ने निजी सोसायटी के कलेक्शन की राशि को लूट कर वारदात को अंजाम दिया था।

सीकरMay 13, 2018 / 11:09 am

vishwanath saini

criminal

अजीतगढ़. इलाके के सांवलपुरा तंवरान गांव में 27 दिन पहले फायरिंग कर लाखों की नगदी से भरा बैग छीन कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले हरियाणा के चार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लुटेरों ने निजी सोसायटी के कलेक्शन की राशि को लूट कर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस उपअधीक्षक दिनेश यादव ने बताया की 15 अप्रेल की शाम करीब सवा सात बजे सांवलपुरा तंवरान बस स्टेण्ड पर निजी सोसायटी के रुपयों के कलेक्शन कर आनंदी लाल उर्फ रमेश गुर्जर व हजारी लाल बस स्टेण्ड पर खड़े थे। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर छह युवक आए। युवकों ने आनंदी के साथ मारपीट की।

 

नशे में धुत ट्रक चालक ने यूं मारी रोडवेज बस को टक्कर, खौफनाक मंजर देखने वालों की भी कांप उठी रूह

 

इस दौरान युवकों ने फायरिंग भी की। जिससे मौके पर दहशत हो गई। फायरिंग में हजारी लाल के पैर में गोली लगी। युवक से लुटेरे रुपए से भरा बैग छीन कर भाग गए। पुलिस की दो टीमों ने दबिश देकर नांगल सोडा,नांगल चौधरी से एक आरोपी व रामपुरा प्रागपुरा से तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पूछताछ में लूट की वारदात का खुलासा हुआ है। वारदात में शामिल दो आरोपितों को पुलिस तलाश रही है। आरोपियो को नीमकाथाना न्यायालय मे पेश किया जाएगा।

 

Rajasthan PTET 2018 : राजस्थान में हर परीक्षा केन्द्र पर रखी जायेगी कड़ी निगरानी, अधिकारी भी अन्दर नही लेकर जा सकेंगे ये सामान

 

मोबाइल लोकेशन से खुलासा
लूट के बाद आरोपियों के जाने के रास्ते की जानकारी लेकर पुलिस ने कई बार दौरा किया। इसी बीच मोबाइल कॉल डिटेल से कुछ नम्बरों का खुलासा हुआ। इसी बीच आरोपितों के आने-जाने वाले रास्तों पर भी कुछ नाम सामने आए। इसी बीच जयपुर ग्रामीण के प्रागपुरा थाने के रामपुरा व हरियाणा के नांगल चौधरी हरियाणा के युवकों के बारे में जानकारी मिली। मुखबिर के सहयोग से आरोपितों को चिन्हित किया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो