सीकर में स्कूल बस ने छात्र को कुचला, ये खौफनाक मंजर देख कांप उठी साथी छात्रों की रूह

सीकर में स्कूल बस ने छात्र को कुचला, ये खौफनाक मंजर देख कांप उठी साथी छात्रों की रूह

vishwanath saini | Publish: Sep, 08 2018 06:17:00 PM (IST) | Updated: Sep, 08 2018 06:17:01 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

सीकर. जिला मुख्यालय पर शनिवार शाम को एक दर्दनाक हादसे में मासूस बच्चे की जान चली गई। मृतक सीकर शहर के शास्त्री नगर का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार नेहरू पार्क के पास स्थित शास्त्री नगर का रुद्रप्रताप सिंह शनिवार शाम को स्कूल बस में सवार होकर घर आ रहा था।

 

अपने घर के पास अन्य छात्रों के साथ रुद्रप्रताप भी स्कूल बस से नीचे उतर रहा था। इस दौरान चालक ने बस चला दी, जिसके पीछे वाले टायर के नीचे आने से रुद्रप्रताप गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए उसे बस के टायर के नीचे से निकाला और निजी वाहन से एसके अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।

 

इधर, कुंड में डूबने से तीन व एक ने फंदे पर लटकर दी जान

 

तारानगर. गांव ढाणी कुम्हारान में एक युवक ने कुंड में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक गांव ढाणी कुम्हारान निवासी शुभकरण प्रजापत (22) गुरुवार सुबह नौ बजे कार लेकर तारानगर आया था। तारानगर आने के बाद शुभकरण रात नौ बजे तक वापस घर नहीं पहुंचा।


परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह परिजनों को किसी ने सूचना दी कि शुभकरण ने गांव खरतवासिया की रोही में स्थित एक मंदिर के जोहड़ में बने कुंड में कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शुभकरण का शव कुंड से बाहर निकालवाया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक शुभकरण के पिता मनीराम प्रजापत की रिपोर्ट पर शव का तारानगर में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपकर जांच शुरू कर दी। शुभकरण विवाहित था। शुभकरण हैमर मशीन ठीक करवाने के लिए कार लेकर गांव से तारानगर आया था।


कुंड में डूूबा किसान


रतनगढ़. गांव सांगासर-भींचरी के बीच एक खेत में बने कुंड में गिरने से शुक्रवार को एक जने की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक गांव सांगासर निवासी मोबाराम (43) शुक्रवार को भींचरी व सांगासर के बीच स्थित भंवर लाल मेघवाल के खेत में बने कुंड से पानी लेने गया था। इस दौरान पैर फिसलकर कुंड में गिरने से उसकी मौत हो गई। शव राजकीय अस्पताल के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है।पोस्टमार्टम शनिवार को होगा। पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी मृतक के बड़े भाई परमेश्वर मेघवाल ने दी।


डूबा युवक


साहवा. गांंव झांझनी में एक युवक की कुण्ड में डूबनेे से मौत हो गई। थानाधिकारी सुभाषचन्द्र ने बताया कि शुक्रवार को गांव झांझनी के संतलाल नायक ने सूचना दी कि सुबह उसका पुत्र मोहनाराम खेत से पड़ौस के खेत में बने कुण्ड से पानी लाने गया था। वह काफी देर तक नहीं लौटा तो कुण्ड पर जाकर देखा वहां मोहनाराम कुण्ड में मृत मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को निकलवाया। साहवा के मोहनीदेवी चाचान राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा। मृतक विवाहित है तथा उसके तीन बच्चे हैं।


फंदे पर झूलता मिला युवक का शव


चूरू. सरदारशहर कस्बे के वार्ड पांच में एक युवक का खुद के घर में फांसी के फंदे पर झूलता शव मिला। पुलिस के अनुसार पवन कुमार दर्जी ने रिपोर्ट दी की उसका भाई श्याम सुंदर (24) गुरुवार रात 11 बजे कमरे में लगे पंखे के हुक से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मरग दर्ज कर कारणों का पता लगाने में जुटी है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को परिजनों के सहयोग से नीचे उतरवाकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned