scriptदोस्ती में हो गया इस एयर होस्टेज का रेप, ये समझ ही नहीं पाई दोस्त के मंसूबे | Sikar air hostess rape in Jaipur | Patrika News
सीकर

दोस्ती में हो गया इस एयर होस्टेज का रेप, ये समझ ही नहीं पाई दोस्त के मंसूबे

एयर होस्टेस के प्रशिक्षण के दौरान दोस्ती गांठकर एक युवक ने युवती को मिलने बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

सीकरApr 04, 2018 / 10:29 pm

vishwanath saini

Air hostess rape in Jaipur

जयपुर . एयर होस्टेस के प्रशिक्षण के दौरान दोस्ती गांठकर एक युवक ने युवती को मिलने बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने हरमाड़ा थाने में इस आशय का मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी लखन सिंह ने बताया कि नीमेड़ा-श्रीमाधोपुर (सीकर) की 18वर्षीय युवती जयपुर में रहकर एक इंस्टीट्यूट में एयर होस्टेस का प्रशिक्षण ले रही है।

वहां पढऩे वाले राकेश कुमार जाट से उसकी पहचान हो गई। राकेश ने ३१ मार्च को उसे मिलने बुलाया और दोस्त के घर ले गया।

बाद में हरमाड़ा क्षेत्र में एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। फिर २ अप्रेल को पार्क में बुलाया और विरोध करने पर मारपीट की। बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश जारी है।


इधर, चूरू की लड़की का रेप

 

चूरू जिले के भानीपुरा थाने के गांव भाऊवाला में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीन जनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के अनुसार भाऊवाला निवासी एक युवती ने मामला दर्ज करवाया कि उसका परिवार रातूसर गांव में ओमप्रकाश जोशी की दुकान से समान खरीदता है। इसलिए वहां पर आना-जाना रहने से ओम प्रकाश के sale दीनदयाल से जान पहचान हो गई।

-10 फरवरी 2018 को सुबह साढ़े चार बजे वह शौच करने के लिए जा रही थी कि एक बोलेरो जीप रुकी उसमें दीनदयाल जोशी व चालक सुमेरसिंह ने उसे उठाकर जीप में डाल कर रातुसर ले गए।

-वहां पर ओमप्रकाश जोशी भी जीप में सवार होकर सुनसान जगह पर ले गए। ओमप्रकाश जोशी ने दुष्कर्म किया बाद में वह जीप से उतर गया।

-दीनदयाल व सुमेरसिंह आगे ले जाकर जीप को रोकी और सुमेरसिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

-इसके बाद दोनों ने चूरू ले गए तथा दीनदयाल जोशी ने उसे दवा दी और बस से जोधपुर ले गया। इसके बाद बेंगलुरु ले गया तथा होटल में नींद की दवा खिलाकर दुष्कर्म करता था।

Home / Sikar / दोस्ती में हो गया इस एयर होस्टेज का रेप, ये समझ ही नहीं पाई दोस्त के मंसूबे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो