scriptसीकर : बेटी की शादी के लिए नोट बदलवाने आए व्यक्ति को लाइन देख आया हार्ट अटैक, हो गई मौत | Sikar : man dies of heart attack at bank | Patrika News
सीकर

सीकर : बेटी की शादी के लिए नोट बदलवाने आए व्यक्ति को लाइन देख आया हार्ट अटैक, हो गई मौत

सीकर मोचीवाड़ा निवासी जगदीश पंवार (50) बुधवार को फतेहपुर रोड स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण बड़ौदा बैंक में नोट बदलवाने के लिए गया था।

सीकरNov 16, 2016 / 06:40 pm

vishwanath saini

बेटी की शादी के लिए नोट बदलवाने बैंक गए एक व्यक्ति की बुधवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। मोचीवाड़ा निवासी जगदीश पंवार (50) बुधवार को फतेहपुर रोड स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण बड़ौदा बैंक में नोट बदलवाने के लिए गया था।
READ : 6 दिन में सीकर जिले के बैंकों में पहुंचे साढ़े 3 करोड़ के नकली नोट, यहां से आ रहे नकली नोट


बैंक में घंटों खड़े रहने के बाद उसे जी घबराने की शिकायत हुई। इस पर लोगों ने उसे एसके अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि जगदीश की बेटी की तीन दिसम्बर को शादी है।
READ : सीकर के शख्स के सुझाव पर मोदी सरकार ने नोट बदलने को लेकर किया बड़ा एेलान


उसने बेटी की शादी के लिए पैसों का इंतजाम पहले से कर लिया था। अचानक नोटबंदी होने के कारण वह काफी परेशान था। उससे नोटबंदी के अगले दिन ही पुराने नोटों से खरीददारी की कोशिश की थी।
READ : सहेली ना बन जाए सौतन, इसलिए चूरू की युवती ने की सीकर की कोचिंग छात्रा की हत्या

किसी ने नोट नहीं लिए। इसके बाद वह बैंक में नोट बदलवाने के लिए जा रहा था। मौत की सूचना पर शादी की खुशियां पल भर में काफूर हो गई।



नहीं लग रही अलग से लाइन

बैंकों में बुजुर्ग, महिला व दिव्यांगों के लिए अलग से लाइन नहीं लग रही है। इस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एटीएम व बैंकों के सामने एक ही लाइन लगने के कारण लाइन भी काफी लंबी लग रही है और समय भी दोगुना लगा रहा है।


चाय की दुकान चलाता मृतक


मृतक जगदीश की सीकर शहर में जगमालपुरा बाईपास इलाके में चाय की दुकान है। बुधवार को वह अपने बेटे को दुकान पर छोडकर बैंक में नोट बदलवाने के लिए आए हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो