scriptप्याज के कट्टों के नीचे दबने से किसान की मौत | Sikar Mandi incident, Farmer slip, death, farmer came to sell onion | Patrika News
सीकर

प्याज के कट्टों के नीचे दबने से किसान की मौत

कृषि मंडी की घटना, प्याज बेचने के लिए आया था किसान

सीकरApr 04, 2019 / 10:22 pm

Vinod Chauhan

sikar

मंडी में 529 वाहनों से गेहूं, चना, मसूर की उपज लेकर पहुंचे किसान, कई किसान रात 12 बजे से बैठे नीलामी के इंतजार में,

सीकर. प्याज बेचने गोकुलपुरा से सीकर कृषि मंडी पहुंचे किसान की प्याज के कट्टों के नीचे दबने से मौत हो गई। जिसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

उद्योग नगर थाना पुलिस के अनुसार गोकुलपुरा निवासी गणेश पुत्र पोखरमल कृषि मंडी में प्याज बेचने के लिए अपने घर गोकुलपुरा से पिकअप गाड़ी लेकर रवाना हुआ था। यहां मंडी में प्रवेश करने के बाद जब वह पिकअप से प्याज उतार रहा था तो अचानक उस पर प्याज के कई सारे कट्टे उसके ऊपर आ गिरे। जिनके नीचे दबने से वह बहोश हो गया। इसके बाद कृषि मंडी में मौजूद किसान दौडकऱ आए और गणेश को प्याज के कट्टों के नीचे से निकाला। लेकिन, तब-तक दम घुटने से उसकी मौत हो गई थी। जिसको लेकर लोग एसके अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने बताया कि उसे यहां तक लाने में देर कर दी। इसके बाद गणेश का शव मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया गया। परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले कर दिया गया। मृतक गणेश के लडक़े राजेंद्र के अनुसार वे सात भाई-बहन हैं और घटना के बाद उसके चचेरे भाई के पास मंडी से फोन आया था। मौके पर पहुंचे तो पता लगा कि उसके पिता की मौत हो चुकी है।

Home / Sikar / प्याज के कट्टों के नीचे दबने से किसान की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो