स्कूटी चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के इसलिए मारा जोरदार थप्पड़, सिर्फ देखते रह गए सारे पुलिसवाले

स्कूटी चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के इसलिए मारा जोरदार थप्पड़, सिर्फ देखते रह गए सारे पुलिसवाले

vishwanath saini | Publish: Apr, 17 2018 09:28:01 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

सीकर शहर में मंगलवार को सड़क पर खड़े वाहन की चाबी निकालने पर चालक ने यातायातकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया।

सीकर.

शहर में मंगलवार को सड़क पर खड़े वाहन की चाबी निकालने पर चालक ने यातायातकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। इससे एक बारगी तो यातायातकर्मी सकपका गया। बाद में दुव्र्यहार करने पर दूसरे यातायातकर्मी आए और युवक को पकड़कर ले गए। उसके वाहन को भी जब्त कर वे अपने साथ ले गए।


जानकारी के अनुसार दोपहर को एक युवक ने दुकान से सामान खरीदने के लिए अपनी स्कूटी को सड़क पर खड़ा किया था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इसी दौरान एक यातायातकर्मी आया और खड़ी स्कूटी की चाबी निकाल ली। इस पर युवक ने एतराज जताया तो दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

विवाद बढ़ा तो यातायातकर्मी युवक को पकड़कर चालान काटने के लिए खड़ी गाड़ी के पास ले जाने लगा तो दोनों के बीच गाली-गलौच होने लगी। इस पर युवक ने यातायातकर्मी को दो चांटे जड़ दिए बताए। इसके बाद यातायातकर्मी भी तैश में आ गया और पकड़कर युवक को विभाग की गाड़ी में डाल लिया। लोगों की भीड़ बढऩे लगी तो वे लोग युवक को वहां से लेकर चले गए। पीछे से थप्पड़ खाने वाला यातायातकर्मी उसकी स्कूटी को लेकर गाड़ी के पीछे हो लिया।

फोन पर कर रहा था बात

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूटी पकड़ते ही युवक ने यातायातकर्मी से कहा कि वह चाहे तो पुलिस के किसी भी बड़े अधिकारी से बात करवा सकता है। लेकिन, यातायातकर्मी ने बात करने से मना दिया। बताया गया कि युवक भी किसी अधिकारी का लड़का था। इसलिए वह डरा नहीं और यातायातकर्मी पर हाथ उठाने की हिमाकत कर डाली।


रफा-दफा हुआ मामला

 

हालांकि घटना के संबंध में किसी तरह की कोई रिपोर्ट पुलिस थाने में नहीं दी गई। समझाइश से दोनों के बीच के विवाद को निपटा दिया गया। लेकिन, माजरा देखने वालों का कहना था कि युवक की कोई गलती नहीं थी।

इनका कहना है ...

कई बार वाहन पकडऩे के दौरान चालक व यातायातकर्मियों के बीच तनातनी की स्थिति बन जाती है। गलती होने के बाद भी वाहन चालक किसी रसूखदार से बात करवाने के प्रयास में रहता है। लेकिन, वाहन चालक ने किसी यातायातकर्मी को चांटा मारा है। इसकी जानकारी मेरे पास नहीं आई है। किसी यातायातकर्मी ने कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है।
-जगदीश यादव, यातायात ट्रेफिक इंचार्ज, सीकर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned