scriptशादीशुदा बेटी ने मां को वाट्सअप पर भेजा सुसाइड नोट, बेटे के बारे में जताई यह अंतिम इच्छा | Sikar Woman Send Suicide note to her mother on Whatsapp | Patrika News
सीकर

शादीशुदा बेटी ने मां को वाट्सअप पर भेजा सुसाइड नोट, बेटे के बारे में जताई यह अंतिम इच्छा

www.patrika.com/sikar-news/

सीकरOct 17, 2018 / 01:43 pm

vishwanath saini

sikar

Sikar Woman Send Suicide note to her mother on Whatsapp

सीकर.

मां…मेरे बच्चे गर्वित को अब मेरे ससुराल वालों को कभी मत देना। यही मेरी आखिरी इच्छा है। आप रखना चाहो तो रख लेना, वरना किसी आश्रम में छोड़ देना। प्लीज…। शिल्पा ने मौत से पहले दोपहर 11.54 बजे कोलकाता में अपनी मां सुनीता के मोबाइल पर यह वाट्सएप संदेश भेजा था। इसके बाद शिल्पा ने फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि परिजन दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

 

सोमवार को शिल्पा के परिजनों के आने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। इस दौरान मासूम बेटा गर्वित मां- मां कहकर बार-बार रोता रहा। भीड़ में उसकी निगाहें अपनी मां को ढूंढ रही थी, लेकिन उसे नहीं पता था कि वह अब इस दुनिया में नहीं रही। शिल्पा का विवाह सीकर के तिलक नगर निवासी राहुल सोनी के साथ जुलाई 2016 में हुआ था।

ससुराल पक्ष के अनुसार ऐसे सुसाइड किया शिल्पा

धर्माणा चौकी के इंचार्ज धनसिंह के अनुसार तिलक नगर की शिल्पा सोनी अपने बच्चे को लेकर दोपहर में कमरे में घुसी थी। काफी देर तक बाहर नहीं आने और बच्चे की रोने की आवाज सुनकर परिजनों ने कमरे का गेट खटखटाया तो अंदर कुन्दी लगी हुई मिली।

इसके बाद परिजन गेट तोडकऱ अंदर घुसे तो शिल्पा लटकी हुई मिली और पलंग पर बच्चा रो रहा था। शिल्पा की सांस चल रही थी। उसे लेकर एसके अस्पताल पहुंचे लेकिन, यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसकी सूचना कोलकाता रहने वाले शिल्पा के पीहर पक्ष को दी गई।

बच्चा रोया, तो चला पता
चौकी इंचार्ज ने बताया कि शिल्पा की शादी कुछ सालों पहले ही तिलक नगर के राहुल सोनी के साथ हुई थी। घटना के दौरान राहुल जयपुर गया हुआ था और सास, ससुर व देवर घर पर थे। शिल्पा की सास बाहर बैठी रामायण के पाठ पढ़ रही थी।

बच्चा चुप नहीं हुआ तो शक होने पर वह शिल्पा के कमरे के पास पहुंची थी। बिलखते बच्चे को उसने संभाला और परिवार के लोग शिल्पा को अस्पताल लेकर रवाना हो गए। हालांकि फांसी लगाने के पीछे वजह सामने नहीं आई है।

पीहर पक्ष के आने पर मामले की जांच शुरू की जाएगी। शिल्पा के पिता नहीं है और चाचा सीकर पहुंचने के कोलकाता से जरिए फ्लाइट रवाना हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो