scriptकिराए पर ली दोस्त की गाड़ी कबाड़ी को 90 हजार में बेच खाया, ऐसे हुआ चौंका देने वाला खुलासा | sold rental car from friend to Scrap shop at 90 thousand in sikar | Patrika News
सीकर

किराए पर ली दोस्त की गाड़ी कबाड़ी को 90 हजार में बेच खाया, ऐसे हुआ चौंका देने वाला खुलासा

Sold Friend’s Car to Scrap Shop at 90 Thousand : दोस्त की गाड़ी को किराए पर लेकर 90 हजार में कबाड़ी को बेच दी। सुनकर भले ही आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन ऐसा ही मामला राजस्थान के सीकर जिले में सामने आया है।

सीकरSep 06, 2019 / 04:59 pm

Naveen

किराए पर ली दोस्त की गाड़ी कबाड़ी को 90 हजार में बेच खाया, ऐसे हुआ चौंका देने वाला खुलासा

किराए पर ली दोस्त की गाड़ी कबाड़ी को 90 हजार में बेच खाया, ऐसे हुआ चौंका देने वाला खुलासा

सीकर।
Sold Friend’s Car to Scrap Shop at 90 Thousand : दोस्त की गाड़ी को किराए पर लेकर 90 हजार में कबाड़ी को बेच दी। सुनकर भले ही आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन ऐसा ही मामला राजस्थान के सीकर जिले में सामने आया है। जहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की गाड़ी किराए पर ली और उसे कबाड़ी को 90 हजार में बेच दिया। जब गाड़ी वापस मांगी तो दोस्त ने मोबाइल उठाना बंद कर दिया। छानबीन की गई तो गाड़ी एक कारखाने पर खड़ी मिली। जहां गाड़ी के पाट्र्स खुले हुए थे। मामले को लेकर पलसाना निवासी संतोष देवी पत्नी बनवारीलाल ने रानोली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें

5वीं पास शातिर चोर ट्रेन व बसों से आकर सूने मकानों की रेकी कर स्टेशन पर रुकते, रात को देते वारदात को अंजाम

रिपोर्ट में संतोष देवी ने बताया कि पप्पूराम बिजारनिया पुत्र पोखरमल निवासी मंढा मदनी खाटूश्यामजी मेरे बेटे विजेन्द्र का दोस्त है, जो कि अक्सर उसके घर आता-जाता था। उसने गाड़ी को बीकानेर की किसी कंपनी में 20 हजार प्रतिमाह किराए पर लगवाने की बात कही। उसने 14 अप्रेल को गाड़ी पप्पूराम को किराए पर सौंप दी। पप्पू ने गाड़ी ले जाने के बाद 2 महीने तक किराया नहीं दिया। जब फोन किया तो उसने तीन माह का किराया एक साथ देने की बात कही। तीन महीने में बाद उसे फिर फोन किया तो उसने कहा कि गाड़ी के ओरिजिनल कागजात भेजो नहीं तो कंपनी आपकी गाड़ी वापस हटा देगी।

इसके बाद उसे मना कर दिया और तीन महीने के रुपए और गाड़ी वापस घर खड़ी करने की बात कही। जिसके बाद से उसने मोबाइल बंद कर लिया। परिवार के लोगों ने छानबीन की तो पता चला कि बीकानेर में पंजाब मोटर्स पर उनकी गाड़ी खड़ी है। जिसके पाट्र्स खुले हुए थे। कबाड़ी से पूछताछ पर पता चला कि उसने यह गाड़ी 90 हजार में एक व्यक्ति से खरीदी है। जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Sikar / किराए पर ली दोस्त की गाड़ी कबाड़ी को 90 हजार में बेच खाया, ऐसे हुआ चौंका देने वाला खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो