scriptथाने से चंद कदमों की दूरी पर सूने मकान में दिनदहाड़े लाखों की चोरी, तरीका देखकर तो पुलिस भी हैरान रह गई ! | Stolen in house near by police station in neem ka thana sikar | Patrika News
सीकर

थाने से चंद कदमों की दूरी पर सूने मकान में दिनदहाड़े लाखों की चोरी, तरीका देखकर तो पुलिस भी हैरान रह गई !

शहर में पुलिस थाना से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक सूने मकान से चोरों ने बुधवार को दिनदहाड़े लाखों रुपयों के आभूषण और जमीन के कागज चोरी कर लिए।

सीकरJun 29, 2018 / 09:00 am

Vinod Chauhan

Stolen in house near by police station in neem ka thana sikar

थाने से चंद कदमों की दूरी पर सूने मकान में दिनदहाड़े लाखों की चोरी

नीमकाथाना.

शहर में पुलिस थाना से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक सूने मकान से चोरों ने बुधवार को दिनदहाड़े लाखों रुपयों के आभूषण और जमीन के कागज चोरी कर लिए। घर मालिक ने गुरुवार को कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीडि़त महेन्द्र सिंह सुरपुरा कई दिनों से अपने परिवार के साथ अनुपगढ़ रह रहा है। नीमकाथाना मकान पर उसका बेटा अवदेश रहता है। बुधवार सुबह वह ड्यूटी पर बैंक चला गया। रात को वापस घर आया तो मुख्य गेट अंदर से बंद मिला। जैसे तैसे वह घर के अंदर गया तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। उसने मामले की जानकारी अपने पिता महेंद्र सिंह को दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल की। घर के अंदर एक खाली शराब की बोतल भी मिली है। चोरों ने काफी देर तक पूरे मकान को अच्छी तरह खंगाला और अलमारियों व बैड में रखे सोने,चांदी के आभूषण ले गए। चोरों ने तीन कमरों के साथ-साथ चौक में बने मंदिर में रखी भगवान की तस्वीरें नीचे गिराकर अच्छी तरह से छानबीन की। कोतवाली थाना के श्रीराम कोतवाल ने बताया कि जिस हिसाब से पीडि़त ने जमीन के कागज चोरी होना बताया है उसके आधार पर मामला घरेलू लग रहा है।

 

ये गहन और कागजात हुए चोरी
पीडि़त महेन्द्र सिंह ने बताया कि सोने के २ गले के सेट, मर्दाना व लेडिज अंगूठी ६, एक नथ, एक मर्दाना लॉकेट, २ जोड़ी कानों के झुमके, २ रखड़ी, एक शिशपुल, एक नथ की लड़ी, एक पितरजी पातड़ी, २ सोने व चांदी के नारियल, १५ जोड़ी पाजेब व ७६ चांदी के सिक्कें सहित अन्य सामान ले गए। पीडि़त ने चोरी की वारदात किसी अपने परिचितों पर ही आंशका जता रहें है। पीडि़त ने बताया कि अनुपगढ़ में स्थित जमीन का महेन्द्र सिंह, नरपत सिंह, भवानी सिंह पुत्र गंगा सिंह के नाम का इकरार नामा भी चोरी कर ले गए। इसके अलावा कुलदीप सिंह के नाम के २ वकालात नामा, २ स्टांप पेपर व १० पाइप पेपर जिन पर महेन्द्र ङ्क्षसह, नरपत सिंह, भवानी सिंह पुत्र गंगाराम के हस्ताक्षर किए हुए हैं। एक चेक बुक जिसमें १० चेकों पर हस्ताक्षर किए हुए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो