scriptसीकर में बाइक की टक्कर के बाद दो समुदाय के युवकों के बीच विवाद, शहर में तनावपूर्ण माहौल, भारी पुलिस जाब्ता तैनात | Tension in Sikar controversy in two communities Heavy Police Force | Patrika News
सीकर

सीकर में बाइक की टक्कर के बाद दो समुदाय के युवकों के बीच विवाद, शहर में तनावपूर्ण माहौल, भारी पुलिस जाब्ता तैनात

Tension in Sikar after Controversy in Two Communities : सीकर में गुरुवार को बाइक की टक्कर के बाद दो समुदाय के युवकों के बीच हुए विवाद से शहर में तनाव का माहौल हो गया।

सीकरAug 08, 2019 / 05:03 pm

Naveen

Tension in Sikar after Controversy in Two Communities : सीकर में गुरुवार को बाइक की टक्कर के बाद दो समुदाय के युवकों के बीच हुए विवाद से शहर में तनाव का माहौल हो गया।

बाइक की टक्कर के बाद दो समुदाय में विवाद, शहर में तनावपूर्ण माहौल, भारी जाब्ता तैनात

सीकर।
tension in sikar after controversy in Two Communities : सीकर में गुरुवार को बाइक की टक्कर के बाद दो समुदाय के युवकों के बीच हुए विवाद से शहर में तनाव का माहौल हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जाब्ता ( Heavy police force in Sikar ) भी तैनात कर दिया गया है। यहां बाइक से टक्कर को लेकर यह विवाद शुरु हुआ। जिसमें अजमेर स्टेंड का बाजार बंद कर व्यापारी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली पहुंच गए और विरोध प्रदर्शन करने लगे। जानकारी के मुताबिक भोया गांव का एक युवक सुबह 10 बजे अजमेर स्टैंड स्थित अपनी दुकान खोलने के लिए आया था।

इसी दौरान रास्ते में अन्य समुदाय के युवक की बाइक से उसकी टक्कर हो गई। इस पर दोनों पक्ष में मारपीट शुरू हो गई। कुछ देर बाद दूसरे समुदाय के और भी युवक मौके पर पहुंच गए और दुकान में घुसकर व्यापारी युवक से मारपीट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पर मौक पर नजदीकी व्यापारियों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने घटना के विरोध में अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली पहुंच गए। सूचना पर पुलिस ने भी कोतवाली के साथ मौके पर मौर्चा संभाल लिया। उधर, आग की तरफ फैली खबर पर विभिन्न संगठन भी मौके पर पहुंच गए, जो टायर जलाकर और नारेबाजी कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।


भारी जाब्ता तैनात, बाजार बंद
विवाद के बाद लोगों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए। इधर, सूचना पर पुलिस का भारी जाब्ता भी मौके पर पहुंच गया है।

कोतवाली पहुंचे व्यापारी
घटना के बाद भारी संख्या में व्यापारी कोतवाली पहुंचे गए। यहां आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा व सीओ सीटी सौरभ तिवाड़ी व शहर कोतवाली श्रीचंद सिंह भी कोतवाली पहुंचे और व्यापारियों से समझाइश का प्रयास कर रहे है।

Home / Sikar / सीकर में बाइक की टक्कर के बाद दो समुदाय के युवकों के बीच विवाद, शहर में तनावपूर्ण माहौल, भारी पुलिस जाब्ता तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो