scriptमुख्यमंत्री के सभा स्थल से कुछ दूरी पर हुआ हादसा, भतीजे की मौत, चाचा गंभीर घायल | The accident happened at some distance from the Chief Minister's place | Patrika News
सीकर

मुख्यमंत्री के सभा स्थल से कुछ दूरी पर हुआ हादसा, भतीजे की मौत, चाचा गंभीर घायल

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे के खोटिया गांव में मुख्यमंत्री के दौरे से पहले ही सड़क हादसे ने एक युवक की जान ले ली।

सीकरSep 12, 2022 / 01:31 pm

Sachin

मुख्यमंत्री सभा स्थल से कुछ दूरी पर हुआ हादसा, भतीजे की मौत, चाचा गंभीर घायल

मुख्यमंत्री सभा स्थल से कुछ दूरी पर हुआ हादसा, भतीजे की मौत, चाचा गंभीर घायल

The accident happened at some distance from the Chief Minister’s meeting place, one died. सीकर/फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे के खोटिया गांव में मुख्यमंत्री के दौरे से पहले ही सड़क हादसे ने एक युवक की जान ले ली। जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार मृतक खोटिया गांव निवासी नवीन कुमार है। जो अपने चाचा के साथ मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिसकर्मी परिजन को खाना देने गया था। वापस लौटते समय सभा स्थल से कुछ दूरी पर ही पुल के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल ले जाने पर चिकित्सक ने नवीन को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dmn55

कुछ देर में पहुंचेंगे मुख्यमंत्री गहलोत
खोटिया गांव में सीएम अशोक गहलोत कुछ देर में ही पहुंचने वाले हैं। जहां वे ग्रामीण ओलंपिक का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद जनसभा को संबोधित कर विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे और लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री दोपहर करीब 1: 30 बजे हेलीकॉप्टर से राजगढ़ से खोटिया गांव पहुंचेंगे। यहां पर फतेहपुर शहर में बनने वाले नेचर पार्क का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा बरसाती पानी निकासी के लिए ड्रेनेज कार्य का शिलान्यास करेंगे। जानकारी के अनुसार सरकार ने फतेहपुर शहर में नेचर पार्क निर्माण के लिए 18.94 करोड़ रुपए व शहर के बरसाती पानी व गंदे पानी की निकासी के लिए 20.52 करोड़ रुपए आवंटित किए हैं। नेचर पार्क कस्बे के घड़वा जोहड़ा व नए बस स्टैंड के बीच पीछे रेलवे लाइन तक लगभग 300 बीघा भूमि पर बनाया जाएगा। बरसाती व गंदे पानी निकासी के लिए छतरियां बस स्टैंड के पास नगर पालिका की भूमि पर एक बड़ा स्टोरेज बनाया जाएगा।

Home / Sikar / मुख्यमंत्री के सभा स्थल से कुछ दूरी पर हुआ हादसा, भतीजे की मौत, चाचा गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो