scriptअच्छे से अच्छे लुटेरे फेल…सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई ऐसी घटना | The best robbers failed Such an incident was recorded in CCTV camera | Patrika News
सीकर

अच्छे से अच्छे लुटेरे फेल…सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई ऐसी घटना

The best robbers failed Such an incident was recorded in CCTV camera
यदि आप सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं तो भी दावा है कि आपने ऐसे लूट सीन नहीं देखे होंगे जो राजस्थान के एक छोटे से कस्बे में बदमाशों ने कर दिखाए।

सीकरApr 04, 2021 / 07:24 pm

Gaurav

अच्छे से अच्छे लुटेरे फेल...सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई ऐसी घटना

अच्छे से अच्छे लुटेरे फेल…सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई ऐसी घटना

The best robbers failed Such an incident was recorded in CCTV camera

-दो बाइक सवार बदमाशों ने झांसा देकर गल्ले से किए एक लाख पार

सीकर. यदि आप सोशल मीडिया(social media) के बहुत बड़े धुरंधर हैं तो भी शायद ही आपने ऐसे लूट सीन देखे होंगे जो राजस्थान(rajasthan) के एक छोटे से कस्बे में बदमाशों ने कर दिखाए। लुटेरों ने शायद ही सोचा होगा कि उनके लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो दुनिया भर में वायरल हो जाएगी।
शेखावाटी के श्रीमाधोपुर(shrimadhopur) कस्बे में बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े दुकानदार (shopkeepar)को झांसा देकर दुकान में गल्ले से एक लाख रुपए पार कर ले भागे। दुकानदार पीछा करने के लिए भागा। दोनों फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। थानाधिकारी दातार सिंह ने बताया कि सुभाष न्यारिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उसने नोटों की गड्डी निकाल कर जेब में रख ली
वह सीकर बाजार स्थित सुभाष ट्रेडिंग कंपनी पर बैठा हुआ था। तभी दो बाइक सवार दुकान के आगे आकर रूके। उनमें से एक युवक ने हेल्मेट लगा रखा था। वह दुकान में आया व एक सर्फ की थैली उठाकर बोला कि ये दे दो। वह थैली फटी हुई थी। उसने दूसरी थैली देने को कहा तो एक पॉलिथिन की थैली लेकर सर्फ रख ली। उसे पांच सौ रुपए दे दिए। जैसे ही रुपए देने के लिए उसने गल्ला खोला। तभी युवक ने पीछे हाथ करके कहा कि एक यह भी दे दो। उसने कहा कि यह हमारी किताबें पड़ी है। यहां तो कोई सामान नहीं है। वह सामान को देखने लगा तो उसने गल्ले से दो नोटों की गड्डी निकाल ली। उसने गड्डी निकाल कर जेब में रख ली व दौडकर बाइक पर बैठक भाग गए। उसने गल्ले में देखा तो उसे गडडी नहीं मिली। उसने दोनों का पीछा भी किया। दोनों फरार हो गए।

दूसरा बाहर ही कपड़ा बांध कर बैठा रहा
दोनों बदमाश दुकान पर आए तो एक ने हेल्मेट लगा रखा था। दूसरे युवक ने मुंह पर कपडा बांधरखा था। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई।

नाकाबंदी की लेकिन हाथ नहीं लगे
सीसीटीवी कैमरें में बाइक पर सवार होकर फरार होते हुए दिखाई दिए। घटना की सूचना लगते ही मौकै पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। थानाधिकारी दातार सिंह राठौड़, एएसआई अमीचन्द, चौकी प्रभारी रामगोपाल पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लेकर नाकाबंदी करवाई। आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर जांच कर रही है।

Home / Sikar / अच्छे से अच्छे लुटेरे फेल…सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई ऐसी घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो