scriptThe groom injured in fight could not get married | खूनी संघर्ष में घायल दूल्हे की नहीं हो सकी शादी, दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मुकदमा | Patrika News

खूनी संघर्ष में घायल दूल्हे की नहीं हो सकी शादी, दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मुकदमा

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के नांगल-भीम गांव के आल्यावाली जोहड़ के पास मंगलवार सुबह दो में हुए खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल हुआ दूल्हा संजय सैनी की बुधवार को शादी नहीं हो सकी।

सीकर

Published: December 02, 2021 02:36:58 pm

सीकर/श्रीमाधोपुर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के नांगल-भीम गांव के आल्यावाली जोहड़ के पास मंगलवार सुबह दो में हुए खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल हुआ दूल्हा संजय सैनी की बुधवार को शादी नहीं हो सकी। संजय अपने पिता व भाई के साथ अब भी चौमूं के बराला अस्पताल में भर्ती है। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से परस्पर मारपीट व हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। दूल्हा पक्ष के विनोद कुमार सैनी निवासी ढाणी जयरामकावाली ने सोहनलाल सैनी, गौरीशंकर, जितेन्द्र, महेन्द्र, सुरेश, कृष्ण, आशु व मीरा देवी के खिलाफ चाकू, लाठिया, कुल्हाड़ी व फर्सी आदि हथियारों से उसके चाचा गोविन्दराम, भाई संजय, घनश्याम आदि पर जानलेवा हमला करने तो दूसरे पक्ष के सोहनलाल सैनी ने गोविन्दराम, गीगराज, घनश्याम, महेन्द्र, दिनेश, मनीष आदि पर लाठियों से उनके परिजनों के साथ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसकी जांच की जा रही है।

dulha_1.jpg

एक दिसंबर की थी शादी
वार्ड नम्बर तीन निवासी संजय सैनी की एक दिसंबर को शादी थी। जिसकी बारात नायन अमरसर जानी थी। लेकिन एक दिन पहले मंगलवार को दो पक्षों में हुई मारपीट में संजय सैनी सहित पांच जने गंभीर घायल हो गए। जिन्हें जयपुर रेफर किया गया। पर रास्ते में उन्हें चौमूं के बराल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। ऐसे में उपचाराधीन होने की वजह से संजय की शादी नहीं हो सकी।

मिट्टी में टेंकर फंसने पर हुआ विवाद
दोनों पक्षों में विवाद पानी का टेंकर फंसने से हुआ। संजय सैनी के घर शादी होने पर उन्होंने अपने घर के पास मिट्टी समतल करवाई थी। जहां मंगलवार दोपहर को पानी का टैंकर आया तो वह फंस गया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। जो खूनी संघर्ष में बदल गया।

दो बहनोई घायल
विवाद के समय शादी वाले घर में मेहमान भी आए थे। जो भी विवाद में बीच में पडऩे पर हमले का शिकार हो गए। जानकारी के अनुसार रेफर पांच जनों में दूल्हे के दो बहनोई भी शामिल हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.