scriptखूनी संघर्ष में घायल दूल्हे की नहीं हो सकी शादी, दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मुकदमा | The groom injured in fight could not get married | Patrika News
सीकर

खूनी संघर्ष में घायल दूल्हे की नहीं हो सकी शादी, दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मुकदमा

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के नांगल-भीम गांव के आल्यावाली जोहड़ के पास मंगलवार सुबह दो में हुए खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल हुआ दूल्हा संजय सैनी की बुधवार को शादी नहीं हो सकी।

सीकरDec 02, 2021 / 02:36 pm

Sachin

dulha_1.jpg

सीकर/श्रीमाधोपुर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के नांगल-भीम गांव के आल्यावाली जोहड़ के पास मंगलवार सुबह दो में हुए खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल हुआ दूल्हा संजय सैनी की बुधवार को शादी नहीं हो सकी। संजय अपने पिता व भाई के साथ अब भी चौमूं के बराला अस्पताल में भर्ती है। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से परस्पर मारपीट व हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। दूल्हा पक्ष के विनोद कुमार सैनी निवासी ढाणी जयरामकावाली ने सोहनलाल सैनी, गौरीशंकर, जितेन्द्र, महेन्द्र, सुरेश, कृष्ण, आशु व मीरा देवी के खिलाफ चाकू, लाठिया, कुल्हाड़ी व फर्सी आदि हथियारों से उसके चाचा गोविन्दराम, भाई संजय, घनश्याम आदि पर जानलेवा हमला करने तो दूसरे पक्ष के सोहनलाल सैनी ने गोविन्दराम, गीगराज, घनश्याम, महेन्द्र, दिनेश, मनीष आदि पर लाठियों से उनके परिजनों के साथ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसकी जांच की जा रही है।

एक दिसंबर की थी शादी
वार्ड नम्बर तीन निवासी संजय सैनी की एक दिसंबर को शादी थी। जिसकी बारात नायन अमरसर जानी थी। लेकिन एक दिन पहले मंगलवार को दो पक्षों में हुई मारपीट में संजय सैनी सहित पांच जने गंभीर घायल हो गए। जिन्हें जयपुर रेफर किया गया। पर रास्ते में उन्हें चौमूं के बराल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। ऐसे में उपचाराधीन होने की वजह से संजय की शादी नहीं हो सकी।

मिट्टी में टेंकर फंसने पर हुआ विवाद
दोनों पक्षों में विवाद पानी का टेंकर फंसने से हुआ। संजय सैनी के घर शादी होने पर उन्होंने अपने घर के पास मिट्टी समतल करवाई थी। जहां मंगलवार दोपहर को पानी का टैंकर आया तो वह फंस गया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। जो खूनी संघर्ष में बदल गया।

दो बहनोई घायल
विवाद के समय शादी वाले घर में मेहमान भी आए थे। जो भी विवाद में बीच में पडऩे पर हमले का शिकार हो गए। जानकारी के अनुसार रेफर पांच जनों में दूल्हे के दो बहनोई भी शामिल हैं।

Home / Sikar / खूनी संघर्ष में घायल दूल्हे की नहीं हो सकी शादी, दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मुकदमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो