scriptVIDEO: युवक को रास्ते में पीट- पीटकर किया अधमरा, वीडियो वायरल | The man was beaten on the way, the video went viral | Patrika News
सीकर

VIDEO: युवक को रास्ते में पीट- पीटकर किया अधमरा, वीडियो वायरल

राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ थाना इलाके के कुली गांव का मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीकरSep 11, 2021 / 10:05 pm

Sachin

VIDEO:   युवक को रास्ते में पीट- पीटकर किया अधमरा, वीडियो वायरल

VIDEO: युवक को रास्ते में पीट- पीटकर किया अधमरा, वीडियो वायरल

सीकर/खाचरियावास. राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ थाना इलाके के कुली गांव का मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें गांव के बस स्टैंड के पास एक युवक को लाठी से जमकर पीटा जा रहा है। कार में सवार होकर आए युवकों ने पीट पीटकर उसे अधमरा कर दिया। लोगों ने बीच बचाव कर उसकी जान बचाई। घटना में उसके दोनों पैर तोड़ दिए गए। उसे इस कदर पीटा गया कि वह खड़ा तक नहीं हो पाया। मामले में पीडि़त युवक के पिता ने पुलिस थाने में चचेरे भाई सहित अन्य लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

चचेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज
थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया की वायरल वीडियो के आधार पर पीडि़त के परिवार की जानकारी जुटाकर मामले की जांच की गई। पीडि़त के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया है की गुरुवार दोपहर बाद कुली तिराहे पर कल्याणपुरा कुली निवासी बेटे ओमप्रकाश फगोडिय़ा पर उसके चचेरे भाई भंवर लाल व अन्य लोगों ने लाठी व सरियों से हमला कर दिया। हमलावरों ने ओमप्रकाश के दोनों पैर तोड़ दिए। आसपास के लोगों ने ओमप्रकाश को खाचरियावास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया। मामला आपसी पारिवारिक रंजिश का बताया जा रहा है।

Home / Sikar / VIDEO: युवक को रास्ते में पीट- पीटकर किया अधमरा, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो