scriptदेर रात पुलिस पर फायरिंग, पेट में गोली लगने पर कांस्टेबल घायल | The miscreants ran away with the car after firing on the police | Patrika News
सीकर

देर रात पुलिस पर फायरिंग, पेट में गोली लगने पर कांस्टेबल घायल

राजस्थान के सीकर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर बीती रात गोरिया के पास दो नकाबपोश बदमाश पुलिसकर्मी पर फायर कर उनकी गाड़ी लेकर फरार हो गए।

सीकरJul 20, 2021 / 11:29 am

Sachin

dha.jpg

सीकर/पलसाना. राजस्थान के सीकर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर बीती रात गोरिया के पास दो बदमाश पुलिसकर्मी पर फायर कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। घटना में पेट में गोली लगने पर जयपुर कमिश्नरेट का हेडकांस्टेबल घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जयपुर रैफर किया गया। सूचना पर पहुंची रानोली पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

गाड़ी नहीं देने पर पेट में मारी गोली
जानकारी के अनुसार जयपुर कमिश्नरेट में तैनात सीआई नरेंद्र सिंह चालक हेड कांस्टेबल मनेंद्र के साथ सोमवार देर रात जयपुर से सीकर आ रहे थे। निजी वाहन में दोनों सादा वर्दी में थे। इस बीच देर रात करीब दो बजे वे गोरिया के पास श्री रोहित होटल एंड फेमिली रेस्टोरेंट पर रुके थे। यहां सीआई नरेंद्र सिंह शौचालय की तरफ चले गए। इसी बीच पीछे से मास्क पहनकर आए दो बदमाशों ने चालक मनेंद्र के पास आए और गाड़ी मांगी। नहीं देने पर बदमाशों ने पहले हवा में फायरिंग की और फिर हेडकांस्टेबल के पेट में गोली मार दी। घटना में हेडकांस्टेबल मनेंद्र घायल हो गया। जिससे चाबी छीनकर आरोपी तुरंत गाड़ी लेकर फरार हो गए। घटना के बाद हेडकांस्टेबल को नजदीकी लोगों की मदद से तुरंत सीकर के कल्याण अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

घटना स्थल पर मिला गोली का खोल, नाकाबंदी कर तलाश शुरू
घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने भी घटना स्थल पहुंचकर मौका मुआयना किया। तुरंत नाकाबंदी कर पुलिस की अलग अलग टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। हालांकि अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।पुलिस को घटना स्थल से गोली का एक खोल भी मिला है। फर्श पर खून के निशान अब भी घटना स्थल पर मौजूद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो