scriptसुबह चार बजे आरती के लिए मंदिर गए पुजारी के उस समय होश उड़ गए, जब उसने अंदर देखा कि… | thief theft the important think in temple in reengus | Patrika News
अहमदाबाद

सुबह चार बजे आरती के लिए मंदिर गए पुजारी के उस समय होश उड़ गए, जब उसने अंदर देखा कि…

रींगस कस्बे में चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। चोरों ने एक मंदिर को निशाना बनाते हुए वहां से सामान चोरी कर ले गए।

अहमदाबादJun 12, 2017 / 08:38 am

dinesh rathore

कस्बे में होने वाली रात्रि पुलिस गश्त की चोरों ने शनिवार रात पोल खोलकर रख दी। चोरों ने कस्बे के सीताराम मंदिर को निशाना बनाया। मंदिर से चांदी के छत्र व अन्य सामान चुरा ले गए। चोरों ने मंदिर गर्भ गृह के दरवाजे को भी तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन अंदर का ताला नहीं टूटने के कारण चोर अष्टधातु की मूर्ति चुराने में कामयाब नहीं हो पाए। मंदिर के पुजारी रवि खेस्तिका ने बताया कि वह सुबह चार बजे मंदिर में पूजा अर्चना के लिए आया तो मंदिर के कमरों के ताले टूटे मिले। चोरों ने कमरों में रखे बक्सों के ताले तोड़कर उनमें रखी चांदी के 2 छत्र, एक चांदी का गिलास, आरती करने की कांसे की थाली व पीतल का घडिय़ाल चुरा ले गये। चोरों ने मंदिर के मुख्य द्वार का बाहरी ताला तोड़ लिया लेकिन अंदर के ताले को नहीं तोड़ पाए। पुलिस को वारदात की सूचना देने के एक घंटे बाद भी पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गये तथा पुलिस की कार्यशैली का विरोध जताया। पुलिस ने घटना स्थल का मोका मुआयना करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
तीसरी बार हुई वारदात

सीतारामजी मंदिर में यह चोरी की तीसरी वारदात है इससे पहले भी चोरों ने वर्ष 2011 व वर्ष 2009 में चोरी के प्रयास किये थे लेकिन दोनों बार ही कामयाब नहीं हो पाये। इस बार भी चोरों ने पास के बालाजी मंदिर से त्रिशूल चुराया तथा दीवार फांदकर सीतारामजी मंदिर में प्रवेश किया तथा वारदात को अंजाम दिया लेकिन त्रिशूल मंदिर के दरवाजे में ही फंस गया। जिसके कारण वे मंदिर को खोलने में कामयाब नहीं हो पाए।

Home / Ahmedabad / सुबह चार बजे आरती के लिए मंदिर गए पुजारी के उस समय होश उड़ गए, जब उसने अंदर देखा कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो