scriptअस्पताल में मरीजों के मोबाइलों पर चोरों की नजर, गिरफ्तार | Thieves monitor patients' mobiles in hospital, arrested | Patrika News
सीकर

अस्पताल में मरीजों के मोबाइलों पर चोरों की नजर, गिरफ्तार

सीकर. अगर आप भी अस्पताल में इलाज कराने के लिए जा रहे तो सावधान हो जाएं। अस्पताल में चोरों की नजर मरीजों के मोबाइलों पर रहती है। चोर मौका देखकर मोबाइल लेकर चुपचाप निकल जाते है।

सीकरJan 24, 2021 / 11:20 pm

Vikram

Demo

MOBILE CHORI RACKET IN SURAT : चोरी के 21 मोबाइल के साथ दो गिरफ्तार

सीकर. अगर आप भी अस्पताल में इलाज कराने के लिए जा रहे तो सावधान हो जाएं। अस्पताल में चोरों की नजर मरीजों के मोबाइलों पर रहती है। चोर मौका देखकर मोबाइल लेकर चुपचाप निकल जाते है। कोतवाली पुलिस ने एसके अस्पताल में भर्ती मरीजों के मोबाइल चोरी करने वाले एक शातिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है। थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि गणेश शर्मा पुत्र ओमप्रकाश निवासी आनंदनगर वार्ड नंबर 59 को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अरविंद महला पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी खुड़ीबड़ी लक्ष्मणगढ़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि उसके ताउजी मुंशीलाल एसके अस्पताल में भर्ती थे। वह रात को देखभाल के लिए उनके पास सो रहा था। रात को करीब तीन बजे एक युवक आया और मोबाइल चोरी कर ले गया। मामले की जांच एएसआई संतोष को दी गई। इसके बाद पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी गणेश शर्मा को पहचान के बाद गिरफ्तार कर लिया।

Home / Sikar / अस्पताल में मरीजों के मोबाइलों पर चोरों की नजर, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो