scriptहोटल मालिक को मिली धमकी… शाम पांच बजे तक 10 लाख नहीं तो गोली मार देंगे | threat to hotel owner demand of 10 lakh till evening on whatsapp | Patrika News
सीकर

होटल मालिक को मिली धमकी… शाम पांच बजे तक 10 लाख नहीं तो गोली मार देंगे

Threat to Hotel Owner Demand of 10 Lakh : गैंगवार से जुड़े अपराधी के नाम से होटल मालिक को मिली दस लाख की वसूली की धमकी ने मंगलवार को पुलिस की सास फुला दी।

सीकरJul 17, 2019 / 12:49 pm

Vinod Chauhan

Threat to Hotel Owner Demand of 10 Lakh  : गैंगवार से जुड़े अपराधी के नाम से होटल मालिक को मिली दस लाख की वसूली की धमकी ने मंगलवार को पुलिस की सास फुला दी।

होटल मालिक को मिली धमकी… शाम पांच बजे तक 10 लाख नहीं तो गोली मार देंगे

सीकर.

threat to hotel Owner Demand of 10 Lakh : यह मजाक था या हकीकत। यह तो पुलिस की जांच के बाद पता चलेगा। लेकिन गैंगवार से जुड़े अपराधी के नाम से होटल मालिक को मिली दस लाख की वसूली की धमकी ने मंगलवार को Police की सास फुला दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर होटल के पास सादा वर्दी में पुलिस के जवान तैनात कर दिए। अपराधी की मोबाइल लोकेशन पर भी नजर रखी गई।

रात को मामले का मजाक कहकर पटाक्षेप करने का प्रयास किया गया। हालांकि पुलिस दर्ज मामले की जांच के साथ धमकी देने वाले की तलाश भी कर रही है। मामला शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र का है। मनीष सैनी का पिपराली रोड समर्थपुरा के पास सिल्वर स्टार होटल है। वहां पर जुराठड़ा का राजेश सिंह काम करता है। होटल में सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे दो युवक आए। उन्होंने राजेश सिंह से कहा कि हम अपराधी सुभाष बराल के आदमी है। तेरे सेठ को बोल देना हमे दस लाख रुपए ( Demand of 10 Lakh ) दे दें। वरना होटल बंद करवा देंगे। इसके बार रात साढ़े 11 बजे वाट्सअप पर कॉल कर धमकाया कि मंगलवार शाम तक पैसा नहीं मिला तो गोली मार देंगे। होटल मालिक मनीष सैनी ने मंगलवार दोपहर बाद पुलिस को इसकी सूचना दी।


पुलिस ने होटल से लिए फुटेज ( crime in Sikar )
होटल मालिक मनीष की लिखित शिकायत पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। होटल के सीसीटीवी फुटेज ले लिए। साथ ही वहां पर सादा वर्दी में पुलिस के जवान तैनात कर दिए। लेकिन होटल पर कोई भी तय समय पर पैसा लेने नहीं आया। ऐसे में पुलिस ने मोबाइल नंबरों के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। आरोपी की पहचान मुकेश मीणा के रूप में की गई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इसी बीच आरोपी ने मैसेज भेजकर कहा कि वह तो उसका पुराना परिचित है।


मामला दर्ज
होटल मालिक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है। एक का नाम मुकेश मीणा बताया गया है। मामला मजाक का था या वास्तव में वसूली का प्रयास किया गया था। यह तो आरोपी के आने और जांच के बाद ही पता चलेगा। -विरेन्द्र कुमार शर्मा, थानाधिकारी थाना उद्योगनगर, सीकर

Home / Sikar / होटल मालिक को मिली धमकी… शाम पांच बजे तक 10 लाख नहीं तो गोली मार देंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो