scriptबच्चे को छोड़कर बाहर गए थे पति- पत्नी, पीछे से फ्लैट में लगी आग | Three lakh goods burnt due to fire in flat | Patrika News
सीकर

बच्चे को छोड़कर बाहर गए थे पति- पत्नी, पीछे से फ्लैट में लगी आग

राजस्थान के सीकर शहर में शास्त्री नगर स्थित एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल के एक फ्लैट में शुक्रवार शाम को आग लग गई।

सीकरOct 15, 2021 / 11:09 pm

Sachin

बच्चे को छोड़कर बाहर गए थे पति- पत्नी, पीछे से फ्लैट में लगी आग

बच्चे को छोड़कर बाहर गए थे पति- पत्नी, पीछे से फ्लैट में लगी आग

सीकर. राजस्थान के सीकरशहर के शास्त्री नगर स्थित पंचवटी अपार्टमेंट की चौथी मंजिल के फ्लैट में शुक्रवार शाम को आग लग गई। एसी में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से फ्लैट में रखा बेड, अलमारी सहित लाखों का समान जल गया। घटना के वक्त फ्लैट मालिक पवन गर्ग व उसकी पत्नी बच्चे को घर छोड़कर बाहर गए हुए थे। गनीमत से बच्चा अपार्टमेंट में नीचे खेल रहा था। धुंआ उड़ता देखा तो नजदीकी लोगों ने तुरंत अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश की। सूचना पर दमकल व सिविल डिफेंस की टीम भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद फ्लैट का ताला तोड़कर करीब एक घंटे की मशक्कत बाद आग पर काबू पाया जा सका। मकान मालिक के अनुसार आग से करीब तीन लाख रुपए का नुकसान हो गया।

मालिक कोचिंग में, पत्नी थी मायके
आगजनी पंचवटी अपार्टमेंट में पवन गर्ग के फ्लैट में लगी। जो पेशे से शिक्षक है। जानकारी के अनुसार घटना के समय पवन गर्ग कोचिंग गए थे, जबकि पत्नी मायके गई हुई थी। बच्चा अपार्टमेंट में नीचे खेल रहा था। इसी दौरान शॉर्ट सर्किट से एसी में आग लग गई।

मची अफरा तफरी, बाहर निकले लोग
आगजनी से पूरे अपार्टमेंट में एकबारगी अफरा तफरी का माहौल हो गया। लोग फ्लेट से बाहर निकलकर इधर- उधर भागने लगे। इसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर ही बाल्टियां भरकर आग बुझाने की कोशिश की। साथ ही प्रशासन को भी सूचना दे दी। जिसके कुछ देर बाद ही दमकल की दो गाडिय़ा व सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया।

तीन लाख का नुकसान
आग से फ्लैट अलमारी, एसी, बेड, फनीर्चर व कपड़े सहित काफी सामान जल गया। फ्लैट मालिक पवन गर्ग ने बताया कि आग से करीब तीन लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

Home / Sikar / बच्चे को छोड़कर बाहर गए थे पति- पत्नी, पीछे से फ्लैट में लगी आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो